Urmila Matondkar: ‘Tiwari’ के साथ एक्टिंग की दुनिया में वापसी करने जा रही एक्ट्रेस…

0

बॉलीवुड एक्ट्रेस Urmila Matondkar एक बार फिर से एक्टिंग की दुनिया में वापसी करने के लिए तैयार हैं। वह सौरभ वर्मा की थ्रिलर वेब सीरीज ‘Tiwari’ से ओटीटी की दुनिया में अपना डेब्यू…

बॉलीवुड एक्ट्रेस Urmila Matondkar एक बार फिर से एक्टिंग की दुनिया में वापसी करने के लिए तैयार हैं। वह सौरभ वर्मा की थ्रिलर वेब सीरीज ‘Tiwari’ से ओटीटी की दुनिया में अपना डेब्यू करने जा रही हैं। वही वेब सीरीज का फर्स्ट लुक जारी हो चुका है, जिसमें वह एक अलग ही अवतार में नजर आ रही है।

फिल्म ट्रेड एनालिस्ट Taran Adarsh ने अपने इंस्टाग्राम पर ‘तिवारी’ से उर्मिला मातोंडकर का फर्स्ट लुक को शेयर किया है। इसके साथ ही उन्होंने बताया है कि वह एक्ट्रेस इस सीरीज के साथ ओटीटी की दुनिया में कदम रखने जा रही हैं। वही इस पोस्टर में उर्मिला एकदम खतरनाक अंदाज में दिख रही हैं।

जानकारी के अनुसार उर्मिला मातोंडकर की आने वाली यह वेब सीरीज मां-बेटी के जज्बाती रिश्तों पर आधारित है। इस सीरीज में एक छोटे कस्बे की कहानी दिखाई जाएंगी जो इमोशनल होने के साथ ही काफी रोमांचकारी भी होने वाली है। इसमें उर्मिला मातोंडकर लीड रोल निभा रही है। सीरीज में उनका रोल एक दम अलग और काफी दमदार है।

आपको बता दे की उर्मिला मातोंडकर अपने वेब डेब्यू को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। उन्होंने अपनी सीरीज को लेकर मीडिया से बताया कि ‘इसकी कहानी में मेरे लिए लिखा गया किरदार काफी सशक्त औए चुनौतीपूर्ण है। इससे पहले मैंने इस तरह का रोल कभी नहीं निभाया। इसे युवा लेखकों की एक टीम ने मिलकर लिखा है। जब मुझे इस शो की कहानी सुनाई जा रही थी तब मैंने अंत तक बड़ी दिलचस्पी के साथ सुना। इसकी कहानी इतनी रोचक है कि इसने मुझे अंत तक बांधे रखा। साथ ही मैं इस शो की शूटिंग के शुरू होने का बेसब्री से इंतजार कर रही हूं।’

यह भी पढ़ेVikram Vedha: तीन दिन में बॉक्स ऑफिस पर 40 करोड़ भी नहीं कमा पाई फिल्म…

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed