Vicky Kaushal के संग शादी नहीं करना चाहती थी Katrina Kaif, उनकी इस हरकत से रहती थी नाराज…

0

News jungal desk:–कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) अपनी पर्सनल लाइफ को काफी प्राइवेट रखना पसंद करते हैं। ऐसे में विक्की और कैट की जोड़ी फैंस की पसंदीदा जोड़ी बनी हुई है। जब इनकी शादी की खबर सामने आई थी तो सभी लोग खुशी से झूम उठे थे। लेकिन क्या आप जानते हैं कि ये शादी आखिर समय पर कैंसिल होते-होते रह गई।

जानकारी के मुताबिक, शादी से पहले एक बार तो एक्ट्रेस को इतना गुस्सा आ गया था कि उन्होंने विक्की कौशल (Vicky Kaushal) को धमकी दे डाली थी। एक्ट्रेस ने गुस्से में कहा था कि एक काम करो शादी मत करो। लेकिन ऐसा क्या हुआ था कि कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) इतने गुस्से में आ गई थीं अब इस बात का खुलासा खुद विक्की कौशल (Vicky Kaushal) ने किया है।

विक्की कौशल (Vicky Kaushal) ने अब एक इंटरव्यू में कहा, ‘मैंने अपनी शादी से पहले फिल्म की आधी शूटिंग कर ली है और फिर मैंने अपनी शादी के लिए ऑफ लिया था। शादी के ठीक बाद दो दिन के अंदर ही वे मुझे सेट पर बुला रहे थे। तो फिर मुझे धमकी मिल गई थी कि तुम्हें दो दिन बाद सेट पर ही जाना है तो शादी रहने ही दो। फिर मैंने कहा ‘नहीं’ और मैं पांच दिनों के बाद फिल्म के सेट पर गया था।

एक्टर ने आगे कहा, ‘शादी सच में खूबसूरत रही है और अपने लिए एक साथी ढूंढना वाकई में एक आशीर्वाद है। जहां आपको असल में ऐसा महसूस होगा जैसे आप घर वापस आ गए हैं। यह एक सुकून वाला एहसास है। यह बहुत अच्छा एहसास है, वो एक प्यारी इंसान हैं। उसके साथ रहना और लाइफ को एक्स्प्लोर करना मज़ेदार है। मैं उसके साथ बहुत ट्रेवल कर रहा हूं, ऐसा कुछ जिसका मैंने पहले इतना अनुभव नहीं किया था।’

यह भी पढ़ें:– Ranbir Kapoor की Animal के रिलीज से पहले आई रुकावटें, लगें ये आरोप…

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed