Kanpur: बर्तन चुराने पर विवाद, एक युवक ने डंडे से पीटकर की अपने ही दोस्त की हत्या

0

सोमवार को यूपी के Kanpur में बर्तन चुराने जैसे मामूली बात पर दो दोस्तों में विवाद हो गया। यह विवाद इतना बढ़ गया कि एक युवक ने अपने ही दोस्त को…

न्यूज जंगल डेस्क: सोमवार को यूपी के Kanpur में बर्तन चुराने जैसे मामूली बात पर दो दोस्तों में विवाद हो गया। यह विवाद इतना बढ़ गया कि एक युवक ने अपने ही दोस्त को डंडे से पीट-पीटकर उसकी हत्या कर दी। वही इस मामले पर पुलिस ने आरोपी व उसकी पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है।

आपको बता दे को कानपुर से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है जहा एक युवक कि बर्तन चुराने की वजह से उसकी हत्या कर दी गई है। कानपूर के आरके नगर में सोमवार देर रात एक युवक के बर्तन चुराने के मामूली अपराध किया था। जिसपर उसी के दोस्त ने युवक को पीट-पीटकर मार डाला। इस वारदात के बाद आरोपी फरार हो गया। इस मामले पर नजीराबाद पुलिस ने FIR दर्ज कर आरोपी अंकुर और उसकी पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है।

इस मामले में नजीराबाद ACP संतोष कुमार सिंह ने बताया कि 30 वर्षीय बलबीर कूड़ा बीनने का काम करता था। वही, उसका दोस्त अंकुर भी उसी के साथ फुटपाथ पर रहता था। सोमवार की रात लगभग 12 बजे बर्तन चुराने को लेकर दोनों के बीच कुछ कहासुनी हो गई। जिसपर अंकुर ने बलबीर को डंडे से पीटना शुरू कर दिया। अंकुर ने उसे डंडे से तबतक पीटता रहा जब तक बलबीर की मौत नहीं हो गई।

यह भी पढ़े: अर्शदीप के समर्थन में बोले सुनील गावस्कर, कितने कैच पकड़ सकते हैं आलोचक ?

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *