अर्शदीप के समर्थन में बोले सुनील गावस्कर, कितने कैच पकड़ सकते हैं आलोचक ?

0

रविवार को भारत और पाकिस्तान के बीच एशिया कप का सुपर फोर मुकाबला खेला गया जिसमे पाकिस्तान की टीम ने भारत को 5 विकेट से मात दी थी। वही इस मैच के दौरान अर्शदीप सिंह का…

न्यूज जंगल डेस्क: रविवार को भारत और पाकिस्तान के बीच एशिया कप का सुपर फोर मुकाबला खेला गया जिसमे पाकिस्तान की टीम ने भारत को 5 विकेट से मात दी थी। वही इस मैच के दौरान अर्शदीप सिंह का कैच छोड़ना एक चर्चा का विषय बन गया है। भारत के तेज गेंदबाज अर्शदीप ने रवि बिश्नोई की गेंद पर आसिफ अली का कैच छोड़ दिया था। जिसके बाद आसिफ अली ने 8 गेंदों में 16 रन बनाये थे। इसे लेकर ट्रोलर्स सोशल मीडिया पर अर्शदीप पर भद्दी टिप्पणी करने लगे है। जिससे लेकर महान क्रिकेटर सुनील गावस्कर ने अर्शदीप का समर्थन किया है।

पंजाब के युवा खिलाड़ी अर्शदीप को ट्रोल करने पर कई पूर्व क्रिकेटर्स और वर्तमान खिलाड़ियों ने अर्शदीप का सपोर्ट किया है। गावस्कर ने कहा कि “ये कौन लोग हैं जो अर्शदीप के आलोचक है? हमें उन्हे श्रेय देने की आवश्यकता नहीं है। गावस्कर ने आगे कहा कि “ऐसे आलोचक में कितने लोग स्टैंड में उड़ने वाली गेंद को पकड़ सकेंगे, बहुत कम.. उनकी टिप्पणियां कोई मायने नहीं रखती है”। वही इसके पहले विराट कोहली, इरफान पठान, आकाश चोपड़ा समेत कई अन्य खिलाड़ी भी अर्शदीप के सपोर्ट मर सामने आये थे।

इसके अलावा अर्शदीप सिंह के कोच जसवंत राय ने भी कहा कि “अर्शदीप को ट्रोल नहीं किया किया जाना चाहिए। यह खेल का हिस्सा है। कैच छूटने के बाद भी भारत के पास जीतने का मौका था, लेकिन पाकिस्तान की टीम अच्छा खेली और जीतने में कामयाब रही”। उन्होंने आगे कहा कि “जब अर्शदीप ने पाकिस्तान के खिलाफ पिछले मुकाबले में 2 विकेट लिए थे तब किसी ने कुछ नहीं बोला था। कैच छूटने के बाद इतना इश्यू बनाना गलत बात है। ”

यह भी पढ़ेKanpur: हाईवे पर तेज रफतार ट्रक की बाइक से टक्कर, घटना में दो दम्पत्तिओं की मौत

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *