धामी के लिए अपनी सीट छोड़ने वाले कैलाश गहतोड़ी का चंपावत उपचुनाव को लेकर बड़ा दावा 

0

कैलाश गहतोड़ी का दावा है कि मुख्यमंत्री चंपावत उपचुनाव भारी अंतर से जीतेंगे. उनका कहना है कि चंपावतवासियों का सौभाग्य है कि यहां से CM चुनाव लड़ रहे हैं.

न्यूज़ जंगल नेटवर्क, कानपुर : उत्तराखंड (Uttarakhand) के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Pushkar Singh Dhami) के लिए अपनी सीट छोड़ने वाले कैलाश गहतोड़ी भी सीएम के साथ लगातार प्रचार प्रसार में डटे हैं. कैलाश गहतोड़ी का दावा है कि मुख्यमंत्री चंपावत का उपचुनाव भारी अंतर से जीतेंगे. उनका कहना है कि, चंपावतवासियों का सौभाग्य है कि यहां से मुख्यमंत्री चुनाव लड़ रहे हैं और उनके जीत जाने के बाद इस विधानसभा क्षेत्र का बेहतर विकास हो सकेगा.

तमान दिग्गज डेरा जमाए हैं
सीएम के चुनाव लड़ने से चंपावत सीट उत्तराखंड की हॉट सीट में शुमार हो गई है. मुख्यमंत्री धामी के लिए चंपावत का उपचुनाव किसी अग्निपरीक्षा से कम नहीं है, इसीलिए खुद सीएम चंपावत की हर गलियां नाप रहे हैं. इतना ही नहीं बीजेपी के तमाम दिग्गज पिछले दो हफ्तों से चंपावत में डेरा जमाए हुए हैं. ऐसे में यहां की जनता भी उम्मीद लगाए बैठी है कि पुष्कर सिंह धामी यहां से चुनाव जीत जाते हैं तो वे क्षेत्र का विकास करेंगे.

लोगों को हैं उम्मीदें
चंपावत में खासकर ग्रामीण क्षेत्रों की बात की जाए तो शिक्षा और स्वास्थ्य की लोगों को काफी दिक्कतें हैं. लोगों को उम्मीद है कि सीएम जीत जाने के बाद इन समस्याओं को दूर करेंगे. सबसे बड़ी दिक्कत ग्रामीण क्षेत्रों में नदियों पर पुलों के निर्माण को लेकर भी है. टनकपुर से पूर्णागिरि मार्ग पर तकरीबन डेढ़ दर्जन के करीब गांव हैं जिनकी आबादी 20 से 25 हजार है. 

क्या है लोगों की दिक्कत
यहां 5 से ज्यादा नदियां बरसात के समय उफान पर रहती हैं. इन नदियों पर पुलों का निर्माण नहीं हुआ है जिससे यहां के ग्रामीण लोगों को आवाजाही में काफी दिक्कतें होती हैं. गांव के लोगों का कहना है कि सीएम ने वादा किया है कि वे चुनाव जीत जाते हैं तो पुलों का निर्माण कराया जाएगा.

ये भी पढ़ेयूपी की अभ्युदय कोचिंग में हो रही हैं सब्जेक्ट एक्सपर्ट की भर्तियां, कल है आवेदन की लास्ट डेट, जल्द करें अप्लाई

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *