आमिर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ का ट्रेलर हुआ रिलीज,लोगो ने की खूब प्रशंसा

0

कल रविवार आईपीएल २०२२ के फाइनल के मुक़ाबले के बिच सुपरस्टार आमिर खान ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ का ट्रेलर लॉन्च कर दिया है। इस फिल्म में आमिर बेहद ही अलग अंदाज में नजर आ रही है। दरअसल ट्रेलर में आमिर खान एक पंजाबी सरदार का किरदार निभा रहे हैं। वहीं इस फिल्म में करीना कपूर भी इमपोर्टेंट रोल निभाती नजर आ रहीं है। अगस्त में रिलीज होने वाले इस फिल्म के ट्रेलर को फिलहाल उनके फैंस द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है।

आपको बता दें कि आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा में करीना कपूर और मोना सिंह नजर आएंगी। यह फिल्म टॉम हैंक्स अभिनीत हॉलीवुड फिल्म फॉरेस्ट गंप (Forrest Gump) का हिंदी रूपांतरण है, जिसको लेकर दर्शको काफी उत्साहित हैं। इस फिल्म के राइट्स साल 2018 में आमिर खान को मिले थे।

फिल्म के राइट्स लेने में उनकी मदद लॉस एंजिल्स बेस्ड एक प्रोड्यूसर और डायरेक्टर राधिका चौधरी ने की थी। जिसके बाद साल 2019 में इस फिल्म की ऑफिशियल अनाउंसमेंट की गई थी। इस फिल्म को लेकर अफवाह थी कि इसमें पंजाबी एक्टर गिप्पी ग्रेवाल भी नजर आ सकते हैं। लेकिन, उन्होंने इस खबर को साफ करते हुए इसे महज एक अफवाह करार दिया था। वहीं ट्रेलर में उनकी झलक नहीं दिखाई दी।

यह भी पढ़े:- हार्दिक ने खींची नई लकीर; गुजरात के चैंपियन बनने के 5 बड़े कारण

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *