बीजेपी शासित राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ अयोध्या पहुंचे जेपी नड्डा, कही यें बड़ी बात

0

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने राम मंदिर पहुंचकर अपनी खुशी जाहिर की. उन्होंने कहा करोड़ों भारतवासियों का सपना पूरा हो रहा.

 न्यूज़ जंगल डेस्क, कानपुर : बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा अब से कुछ देर पहले अयोध्या पहुंच गए हैं. उन्होंने मीडियाकर्मियों से बात करते हुए राम मंदिर को लेकर खुशी जाहिर की और कहा कि, “दिल की तमन्ना थी कि अयोध्या में राम मंदिर बने और आज मेरे साथ करोड़ों भारतवासियों का ये सपना पूरा हो रहा है.”

अयोध्या के सरयू घाट पहुंचकर की पूजा अर्चना

जेपी नड्डा ने आगे कहा कि, “हम काशी आए थे तो हमारा मन था कि हम राल लला के दर्शन कर के यी यहां से जाएंं.” बता दें, जेपी नड्डा के साथ 11 मुख्यमंत्री समेत 3 उपमुख्यमंत्रियों ने भी अयोध्या के सरयू घाट पहुंचकर पूजा अर्चना की. वहीं, इससे पहले हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने भी अयोध्या पहुंचकर कहा कि, “मुझे यहां आकर बहुत अच्छा लग रहा है.” 

ये भी पढ़ें : बीजेपी पर बोले अखिलेश, कहा बीजेपी धार्मिक चश्मा पहनती है, अजय मिश्रा हो बर्खास्त

इतिहास में हुआ ये पहली बार

राम जन्मभूमि पर मंदिर के भूमि पूजन के लिए लगातार विशिष्ट हस्तियों का आयोध्या पहुंचना जारी है. ये पहली बार देखा जा रहा है कि जब इतने प्रदेशों के मुख्यमंत्री एक साथ अयोध्या राम लला के दर्शन करने पहुंचे हैं. बता दें, इसी साल राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने भी अयोध्या पहुंचकर राम लला का दर्शन किया था.

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *