सिनेमाघरों में ‘जवान’ की मची धूम, पहले दिन ही तोड़ देगी कमाई के कई रिकार्ड

0

जवान’ 7 सितंबर, 2023 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज़ हो चुकी है। इसमें शाहरुख खान के साथ विजय सेतुपति, नयनतारा…

News jungal desk: ‘जवान’ 7 सितंबर, 2023 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज़ हो चुकी है। इसमें शाहरुख खान के साथ विजय सेतुपति, नयनतारा, सान्या मल्होत्रा और प्रियामणि हैं। फिल्म में दीपिका पादुकोण भी कैमियो रोल में नजर आएंगी। यह फिल्म एक व्यावसायिक मनोरंजक फिल्म मानी जा रही है।

जवान फिल्म ‘Jawan’ movie में अभिनेता शाहरुख खान को दोहरी भूमिका में दिखे है – एक खुफिया अधिकारी और दूसरा चोर के रूप में अभिनेता नजर आएंगे। ‘जवान’ एटली की पहली हिंदी फिल्म है। गौरी खान और गौरव वर्मा ने रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट के तहत फिल्म का निर्माण किया गया है। यह फिल्म 2 घंटे 49 मिनट की है। ट्रेलर और गानों को दर्शकों से पाॅजिटिव रिएक्शन मिला है।

अनुमान लगाया जा रहा है कि ये फिल्म सबसे बड़ी ओपनिग फिल्म साबित होगी । आंकड़ों के मुताबिक पहले दिन फिल्म की कमाई भारत में नेट 70 करोड़ रुपये से ज्याद की होगी। जिसमें 60 करोड़ से अधिक हिन्दी भाषा से होगा। वही वर्ल्डवाइड ग्रॉस 120 करोड़ से ज्यादा का अनुमान लगाया जा रहा है।

यह भी पढ़े : India VS Bharat : सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने बीजेपी को ‘पार्टी’ के नाम पर दे दी ये सलाह

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *