India VS Bharat : सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने बीजेपी को ‘पार्टी’ के नाम पर दे दी ये सलाह…

0

इंडिया बनाम भारत के मुद्दे पर बीजेपी सरकार को जमकर घेरा है,अखिलेश यादव ने x पर एक लिखा कि वैसे तो भाषाओं का मिलन और परस्पर प्रयोग बड़ी सोच के लोगों के बीच मानवता और सौहार्द के विकास का प्रतीक माना जाता है .

News jungal desk: सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव Akhilesh Yadav ने इंडिया बनाम भारत India vs India के मुद्दे पर BJP सरकार को जमकर घेरा है.अखिलेश यादव ने x पर एक लिखा कि वैसे तो भाषाओं का मिलन और परस्पर प्रयोग बड़ी सोच के लोगों के बीच मानवता और सौहार्द के विकास का प्रतीक माना जाता है फिर भी अगर संकीर्ण सोचवाली भाजपा B J P और उसके संगी-साथी किसी भाषा के शब्द को गुलामी का प्रतीक मानकर बदलना ही चाहते हैं तब तो सबसे पहले भाजपा को भी अपना एक विशेष सत्र बुलाना चाहिए और अपने नाम में से अंग्रेज़ी का शब्द ‘पार्टी’ हटाकर स्वदेशी परंपरा का शब्द ‘दल’ लगाकर अपना नाम भाजपा से भाजद कर लेना चाहिए.

आपको बता दें कि इंडिया बनाम भारत के मुद्दे सोशल मीडिया से लेकर सियासी गलियारों में खूब चर्चायें चल रही है. सोशल मीडिया पर लोग इसपर अपना-अपना तर्क रख रहे हैं. जैसा की हमेशा होता है. कुछ लोग इसके पक्ष में हैं तो कुछ लोग इससे इतर ताल्लुख रखते हैं.

यह भी पढ़े : Health Tips : जानिए, किन पोषक तत्व न मिलने से झड़ते हैं आपके बाल

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *