IPL 2022: टी20 वर्ल्ड कप के लिए भारत को मिला घातक गेंदबाज 

आईपीएल 15 में युवा खिलाड़ी ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी20 वर्ल्ड कप के लिए अपनी दावेदारी पेश कर रहे हैं. दिनेश, हार्दिक और रवि जैसे खिलाड़ी लगातार अच्छा प्रदर्शन अपनी जगह बनाने की कोशिश में लगे हैं.

न्यूज जंगल नेटवर्क, कानपुर : आईपीएल 15 (IPL 15) में युवा खिलाड़ी ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) के लिए अपनी दावेदारी पेश कर रहे हैं. दिनेश कार्तिक, हार्दिक पंड्या और रवि बिश्नोई जैसे खिलाड़ी लगातार अच्छा प्रदर्शन अपनी जगह बनाने की कोशिश में लगे हैं. इसी लिस्ट में एक और नाम जुड़ गया है. इस युवा गेंदबाज़ ने अभी आईपीएल में टॉप ऑर्डर के बल्लेबाजों को अपना निशाना बनाया है. तो आइये जानते हैं, इस गेंदबाज़ के बारें में: 

निशाने पर हैं दिग्गज 

राजस्थान के युवा गेंदबाज़ प्रसिद्ध कृष्णा ने अपनी गेंदबाज़ी से सबको प्रभावित किया है. इस बार आईपीएल में उन्होंने टॉप आर्डर के बल्लेबाजों को अपना निशाना बनाया है. उन्होंने पिछले मैचों में टॉप आर्डर के ही बल्लेबाजों को निशाना बनाया है. 

अगर उनके आखिरी 9 विकेट की बात करें तो उन्होंने विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, क्विंटन डी कॉक, फाफ डु प्लेसिस, केन विलियमसन, राहुल त्रिपाठी, रोहित शर्मा, जेसन होल्डर और आरोन फिंच जैसे बल्लेबाजों के आउट किया है. ऐसे में साफ़ है कि प्रसिद्ध कृष्णा टॉप आर्डर के बल्लेबाजों को निशाना बना सकते हैं, जो टीम इंडिया को टी20 वर्ल्ड कप में काफी काम आ सकता है. 

अच्छा रहा है प्रदर्शन 

आईपीएल में प्रसिद्ध कृष्णा ने 5 मैचों में 4 विकेट लिए है. इसके अलावा पिछले सीजन में भी 10 मैच में 12 विकेट लिए थे. ऐसे में वो भी टी20 वर्ल्ड कप के लिए उन्होंने अपनी भी दावेदारी पेश कर दी है. उनके होने से टीम इंडिया को नई गेंद से गेंदबाजी करने वाले गेंदबाज़ भी मिल सकता है. 

ये भी पढ़ें- 9वें NTPC Jr. नेशनल तीरंदाजी चैंपियनशिप में दो गोल्ड मेडल जीतकर अपूर्व वशिष्ठ ने रचा इतिहास

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *