IND vs BAN : विराट कोहली ने जड़ा शतक,पोंटिंग छूटे पीछे

युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन ने बांग्लादेश के खिलाफ सीरीज के तीसरे और आखिरी वनडे इंटरनेशनल मैच में दोहरा शतक जड़कर इतिहास रच दिया है वही विराठ कोहली ने शतक लगाकर ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज रिकी पोंटिंग का रिकॉर्ड ध्वस्त किया ।

News Jungal Cricket Desk : युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन ने बांग्लादेश के खिलाफ सीरीज के तीसरे और आखिरी वनडे इंटरनेशनल मैच में दोहरा शतक जड़कर इतिहास रच दिया है. ईशान सबसे कम उम्र और सबसे कम मैच में यह कारनामा करने वाले खिलाड़ी बने. उन्होंने अपनी डबल सेंचुरी के दौरान 23 चौके और 9 छक्के लगाए. इसके साथ ही वह महान सचिन तेंदुलकर, रोहित शर्मा और वीरेंद्र सहवाग के क्लब में भी शामिल हो गए जो वनडे इंटरनेशनल क्रिकेट में दोहरा शतक लगा चुके हैं.पूर्व कप्तान विराट कोहली ने इंटरनेशनल करियर का 72वां शतक ठोका. कोहली ने इस दौरान दिग्गज रिकी पोंटिंग के रिकॉर्ड को पीछे छोड़ा जिन्होंने इंटरनेशनल क्रिकेट में 72 शतक लगाए थे. विराट इंटरनेशनल क्रिकेट में सबसे ज्यादा शतक जड़ने वाले बल्लेबाजों की लिस्ट में अब सिर्फ महान क्रिकेट सचिन तेंदुलकर से पीछे हैं.

 विराट 113 रन बनाकर आउट, भारत की आधी टीम पवेलियन में

 विराट कोहली 113 रन बनाकर आउट हुए. उन्हें शाकिब अल हसन की गेंद पर मेहदी हसन मिराज ने कैच आउट किया. टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट ने 91 गेंदों पर 11 चौके और दो छक्के जड़े. भारत ने 42 ओवर में 5 विकेट पर 346 रन बना लिए हैं. वॉशिंगटन सुंदर और अक्षर पटेल की जोड़ी इस समय मोर्चे पर है.

 विराट कोहली ने जड़ा शतक, पोंटिंग छूटे पीछे

 विराट कोहली ने बांग्लादेश के खिलाफ तीसरे वनडे में शानदार शतक जड़ा. कोहली के इंटरनेशनल करियर का यह 72वां शतक है. उन्होंने इस दौरान ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज रिकी पोंटिंग का रिकॉर्ड ध्वस्त किया. विराट ने अपना शतक 39वें ओवर की चौथी गेंद पर पूरा किया. उन्होंने पेसर इबादत हुसैन की चौथी गेंद पर छक्के के साथ अपना शतक पूरा किया.

यह भी पढ़ें: IND vs BAN : ईशान किशन ने जड़ा ताबड़तोड़ शतक,धवन सुपर फ्लॉप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *