सहारनपुर में इनकम टैक्स की टीम ने डाला डेरा, लगातार तीसरे दिन भी जारी है रेड

0

इनकम टैक्स विभाग की टीम ने एक ज्वेलर्स के कोर्ट रोड स्थित प्रतिष्ठान और चर्च कंपाउंड स्थित आवास पर रेड की. जिसके बाद कोर्ट रोड स्थित दुकान पर देर रात तक टीम ने छानबीन की. ज्वेलर्स प्रॉपर्टी का भी कारोबार करते है. टीम ने शहर के एक शहद कारोबारी के आवास पर भी छापे की कार्रवाई की. इनकम टैक्स की टीम ने अहमदबाग में एक सीए के आवास पर भी छापा मारा है इनके अलावा टीम ने हार्डवेयर के कारोबारी के यहां भी रेड की ।

न्यूज जंगल नेशनल डेस्क :- सहारनपुर के कई प्रमुख कारोबारियों के आवास और प्रतिष्ठानों पर इनकम टैक्स की छापेमारी लगातर तीसरे दिन शनिवार को भी जारी है और 24 नवंबर से चल रही इनकम टैक्स के छापेमारी से पूरे शहर में हड़कंप मचा हुआ है आप को बता दें कि 24 नवंबर की सुबह करीब 6 बजे इनकम टैक्स की करीब एक दर्जन से अधिक गाड़ियों में इनकम टैक्स के अधिकारियों ने शहर के कई कारोबारियों के अलग-अलग ठिकानों पर छापा मारा है और आयकर विभाग की छापे की कार्रवाई से शहर के कारोबारियों में अफरातफरी मची है और जिन कारोबारियों के यहां छापे की कार्रवाई हो रही है, उनमें से कई प्रॉपर्टी डीलिंग का भी काम करते हैं ।

इनकम टैक्स विभाग की टीम ने एक ज्वेलर्स के कोर्ट रोड स्थित प्रतिष्ठान और चर्च कंपाउंड स्थित आवास पर रेड करी जिसके बाद कोर्ट रोड स्थित दुकान पर देर रात तक टीम ने छानबीन की. ज्वेलर्स प्रॉपर्टी का भी कारोबार करते है । टीम ने शहर के एक शहद कारोबारी के आवास पर भी छापे की कार्रवाई की इनकम टैक्स की टीम ने अहमदबाग में एक सीए के आवास पर भी छापा मारा है और इनके अलावा टीम ने हार्डवेयर के कारोबारी के यहां भी रेड करी है ।

25 नवंबर रात तक जारी रही रेड

मिली जानकारी के अनुसार रेड करने वाली टीम में गाजियाबाद के अलावा दिल्ली और कानपुर के अधिकारी भी शामिल रहे है और टीम इन सभी व्यापारियों से पूछताछ कर रही है और सभी स्थानों पर आयकर विभाग की कार्रवाई देर शाम तक चली हालांकि टीम में शामिल इनकम टैक्स के अधिकारियों ने कुछ भी बताने से इनकार किया है और वही ये छापेमारी दूसरे दिन यानी 25 नवंबर की देर रात तक जारी रही और सभी अधिकारियो ने पूरी रात इन सभी कारोबारियों के आवासों पर गुजारी है आप को बता दें कि लगातार पिछले 48 घंटे से चल रही कारवाई से शहर में चर्चाओं का माहौल गर्म है ।

यह भी पढ़ें :राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा को बूंदी में रोकेंगे गुर्जर, विजय बैंसला बोले-‘यात्रा’ तो रुकेगी

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed