गुजरात में नितिन गडकरी ने एक बार फिर कहा कि भारत की सड़कें अमेरिका जैसी बना देंगे

0

केंद्रीय सड़क एवं परिवहन मंत्री नितिन गडकरी अपने बेबाक बयानों को लेकर सुर्ख़ियों में रहते हैं।

न्यूज जंगल डेस्क : केंद्रीय सड़क एवं परिवहन मंत्री नितिन गडकरी (Nitin Gadkari) अक्सर अपने बयानों को लेकर सुर्ख़ियों में रहते हैं। हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) और गुजरात में विधानसभा चुनाव चल रहे हैं,ऐसे में नितिन गडकरी (Nitin Gadkari) ने एक बार फिर कहा कि हम अगले लोकसभा चुनाव (Lok sabha Election 2024) तक भारत की सड़कें अमेरिका जैसी बना देंगे। नितिन गडकरी (Nitin Gadkari) ने कहा कि हम सिर्फ बात नहीं कर रहे हैं बल्कि काम करके दिखा रहे हैं।

एक इंटरव्यू के दौरान अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) के दिल्ली मॉडल पर पूछे गए सवाल का जवाब देते हुए केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी (Nitin Gadkari) ने कहा कि मैं किसी मॉडल की चर्चा नहीं करता। लोकतंत्र में सभी नेताओं का अधिकार है कि वह अपनी बात लेकर जनता के बीच में जाएं, हम अपने काम पर विश्वास करते हैं, आपको बता दें कि हमने कहा था कि 2024 तक भारत की सड़कें अमेरिका (America) जैसी बना देंगे, हम जलमार्ग बना रहे हैं, हमारे पोर्ट को फायदा हो रहा है। हम बायो फ्यूल को बढ़ावा दे रहे हैं,हम पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के नेतृत्व में आत्मनिर्भर भारत (self-reliant India) को साकार कर रहे हैं।

आपको बता दें कि लोगों की प्रतिक्रियाएं ,@gehlaut_shekhar यूजर ने लिखा कि पूरी बीजेपी (BJP) में मैं केवल एक ही व्यक्ति का दिल से सम्मान करता हूं, उसकी सराहना करता हूं और उससे सीखने की कोशिश करता हूं, और वो हैं नितिन गडकरी जी। @Rashtrawadi100 यूजर ने लिखा कि ये प्लेन का सफर भी कितना आरामदायक है। इंटरव्यू सड़कों पर लिया जाता, तब पता चलता कि रास्ते अमेरिका जैसे हैं, या गड्ढे में रास्ते हैं! @Shamshe92808654 यूजर ने लिखा कि 2024 में क्यों? अभी क्यों नहीं? इसीलिए कि लोकसभा (Lok Sabha) के चुनाव होने वाले हैं

बता दें कि पिछले दिनों नितिन गडकरी ने देश के पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की तारीफ करते हुए कहा कि उन्होंने जो आर्थिक सुधार के कदम उठाए थे, उससे देश की अर्थव्यवस्था को एक नई दिशा मिली, दरअसल बता दें कि नितिन गडकरी (Nitin Gadkari) ने कहा कि आर्थिक सुधारों के लिए देश पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह (Former Prime Minister Manmohan Singh) का ऋणी है,नितिन गडकरी अपने बेबाक बयानों को लेकर सुर्ख़ियों में रहते हैं।

ये भी पढ़ें:-OMG! उर्फी जावेद ने ड्रेसिंग की पट्टियों से बनाई नई ड्रेस, शेयर किया वीडियो

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *