छत्तीसगढ़ में PM मोदी ने भरा दम बोले- कांग्रेस को नहीं पता, जो डर जाए वो मोदी नहीं हो सकता

0

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में पहुंचे, जहां उन्होंने हजारों करोड़ों रुपये के परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास करते हुए भाजपा की संकल्प रैली को संबोधित किया.

News Jungal Desk: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर पहुंचे, जहां उन्होंने हजारों करोड़ों रुपये की परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास किया. इस दौरान मंच पर सीएम भूपेश बघेल, छत्तीसगढ़ के राज्यपाल और केंद्रीय सड़क एवं परिवहन मंत्री नितिन गडकरी भी मौजूद थे. पीएम मोदी ने इस दौरान एक जनसभा को भी संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने छत्तीसगढ़ के इंफ्रास्ट्रक्चर को बढ़ावा देने पर खूब जोर दिया. इसके बाद पीएम मोदी ने विजय संकल्प यात्रा के तहत रैली को संबोधित किया.

इस दौरान पीएम मोदी ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. इसके अलावा पीएम मोदी ने विपक्ष की एकता पर भी निशाना साधा. मोदी ने कहा कि कांग्रेस छत्तीसगढ़ के विकास में बाधा बनी रही और जमकर लूटपाट मचाई हुई है। मोदी ने आगे कहा कि कांग्रेस के कोर-कोर में करप्शन है. करप्शन के बिना कांग्रेस सांस भी नहीं ले सकती है. करप्शन, कांग्रेस की सबसे बड़ी विचारधारा है. कोल माफिया, रेत माफिया, भू- माफिया, न जाने कैसे-कैसे माफिया यहां फल-फूल रहे हैं.

Read also: खराब मौसम के चलते रोकी गई अमरनाथ यात्रा, अबतक 84 हजार भक्तों ने किए बाबा बर्फानी के दर्शन

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *