Hrithik Roshan: एक्टर ने फिल्म विक्रम वेधा से ट्विटर पर शेयर किया बीटीएस वीडियो

0

बॉलीवुड एक्टर Hrithik Roshan ने अपनी आने वाली फिल्म विक्रम वेधा में नजर आने वाले है। जिसके प्रमोशन को लेकर आजकल वो काफी व्यस्थ दिख रहे है। वही एक्टर…

न्यूज जंगल डेस्क: बॉलीवुड एक्टर Hrithik Roshan ने अपनी आने वाली फिल्म विक्रम वेधा में नजर आने वाले है। जिसके प्रमोशन को लेकर आजकल वो काफी व्यस्थ दिख रहे है। वही एक्टर ने हाल ही में फिउल्म विक्रम वेधा का बीटीएस वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

आपको बता दे की यह फिल्म तमिल की सुपरहिट फिल्म विक्रम वेधा के हिंदी रीमेक है। जिसमे ऋतिक रौशन और सैफ अली खान लीड रोल में नजर आने वाले है। वही इस फिल्म का निर्देशन पुष्कर-गायत्री कर रहे हैं, जिन्होंने तमिल फिल्म विक्रम वेधा का भी निर्देशन किया था।

हाल ही में ऋतिक रौशन ने विक्रम वेधा का एक बीटीएस वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिसमें विक्रम यानी सैफ अली खान एक्शन सीन्स को फिल्माते नजर आ रहे हैं। इसके अलावा इस बीटीएस वीडियो में एक्शन, टीम वर्क और सेट पर स्टार्स की मस्ती की भी झलक दिख रही है। इस वीडियो की शुरुआत में सैफ अली खान फिल्म के निर्देशक से बात कर रहे है और फिल्म के एक्शन सीन्स को शूट करने के लिए एक्साइटेड दिख रहे हैं। इसके साथ ही एक्टर ट्वीट करते हुए लिखते है कि “पागल, हिम्मती और निर्दयी है विक्रम।”

वही अगर बात करे तमिल फिल्म विक्रम वेधा की तो इसमें आर माधवन और विजय सेथुपति लीड रोल में नजर आये थे। इस फिल्म में ऋतिक रौशन, विजय सेतुपति द्वारा निभाए गए एक शातिर अपराधी की भूमिका निभा रहे हैं, जबकि सैफ अली खान आर. माधवन द्वारा निभाई एक पुलिस अधिकारी की भूमिका में नजर आने वाले हैं। यह फिल्म 30 सितंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

यह भी पढ़ेRaveena Tandon: ‘कोहिनूर’ को लेकर एक्ट्रेस ने ट्विटर पर जॉन ओलिवर का वीडियो किया शेयर

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed