Delhi : DDA मार्केट की एक बिल्डिंग में लगी भीषण आग

0

राजधानी दिल्ली के विकासपुरी इलाके की DDA मार्केट में एक बिल्डिंग में भीषण आग लग गई. सुबह 6 बजे के करीब दमकल विभाग को आग लगने की सूचना मिली. जिसके बाद मौके पर दमकल की 11 गाड़ियों ने आग काबू पाया. अभी तक मिल रही जानकारी के मुताबिक इस अग्निकांड में अभी किसी के हताहत होने की खबर नहीं है ।

न्यूज जंगल डेस्क :- राजधानी दिल्ली के विकासपुरी इलाके की DDA मार्केट में एक बिल्डिंग में भीषण आग लग गई. सुबह 6 बजे के करीब दमकल विभाग को आग लगने की सूचना मिली थी जिसके बाद मौके पर दमकल की 11 गाड़ियों ने आग पर काबू पाया था । अभी तक मिल रही जानकारी के मुताबिक इस अग्निकांड में अभी किसी के हताहत होने की खबर नहीं है ।

बताया जा रहा है कि DDA मार्केट विकासपुरी की बिल्डिंग में कई दुकानें है । और जिसमें से किसी एक दुकान में आग लगी है जिसकी चपेट में अन्य दुकानें भी आ गई है । अग्निकांड में लाखों के नुकसान की बात सामने आ रही है । फिलहाल आग लगने की वजह स्पष्ट नहीं हो पाई है । आशंका जताई जा रही है कि शार्ट सर्किट की वजह से आग लगी थी ।

पुलिस के मुताबिक जनरल स्टोर की बिल्डिंग में आग लगी थी । आग पर लगभग काबू पा लिया गया है । और सुबह करीब 6:00 बजे फायर कंट्रोल रूम को सूचना मिली है । मौके पर 11 गाड़ियां आग बुझाने में लगाई गई थी । दो दुकानों में आग आग लगी थी. इस हादसे में किसी के हताहत होने या घायल होने की सूचना नहीं है ।

फायर डायरेक्टर अतुल गर्ग ने बताया कि 5:50 पर विकासपुरी के डीडीए मार्केट स्थित अग्रवाल जनरल स्टोर की बिल्डिंग में आग लगने की सूचना मिली थी और जनकपुरी, हरि नगर और आसपास के फायर स्टेशन से आग बुझाने वाली गाड़ियां तुरंत भेजी गई थी । आग पर काबू पाने में फायर ब्रिगेड की 55 कर्मियों की टीम लगाई गई थीं ।

ह भी पढ़ें :- गए थे बिटिया की विदाई कराने,और घर ले आए अर्थी

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed