गुरुग्राम : बेटी पर गर्म दूध फेंका,चेहरा जल गया, बीवी को पीटा, खोपड़ी डैमेज

0

गुरूग्राम से एक दर्दनाक घटना सामने आयी है जहाॅ एक हैवान पिता ने अपनी बेटी को इतना पीठा की सर की हड्डी टूट गई । और उसके बाद अपनी पत्नी को भी जमकर पीटा जब पत्नी ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई तो पुलिस ने कार्रवाई करने की बजाए मामले को दबा दिया, इसके बाद पीड़ित महिला ने जब दोबारा शिकायत की तब पुलिस ने केस दर्ज किया.

News Jungal Desk : गुरुग्राम में एक व्यक्ति पर अपनी बेटी और पत्नी के साथ क्रूरता का आरोप लगा है. पत्नी ने बताया की 9साल की बेटी को इतना पीटा की बेटी की खोपड़ी की हड्डी टूट गई और बेटी के ऊपर गर्म दूध डाल दिया ।पुलिस ने बताया कि आरोपी शख्स पर अपनी पत्नी को भी पीटने का आरोप है. यह मामला गुरुग्राम Gurugram के भोंडसी इलाके का है. जानकारी के मुताबिक वह यहां किराए के मकान में पिछले तीन साल से अपने परिवार के साथ रहता आ रहा था. 19 अप्रैल को उसने इस घटना को अंजाम दिया था. ऐसा क्यों किया इसकी जानकारी अभी नही हो पाई है ।

पुलिस पर मामला दबाने का आरोप

पीड़ित के परिवार का कहना है कि लड़की के नाना के शिकायत दर्ज कराने पर पुलिस ने मामले को रफा-दफा कर दिया था, लेकिन करीब दो हफ्ते बाद बच्ची की मां की की शिकायत के आधार पर बुधवार को आरोपी के खिलाफ भोंडसी थाने में एफआईआर दर्ज की गई. आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा- 323 और धारा-325 और किशोर न्याय अधिनियम की धारा-75 के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई.

पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी हुई है ,जांच अधिकारी सहायक उप-निरीक्षक रोशनी ने कहा, ‘हमने प्राथमिकी दर्ज कर ली है और हम आरोपी को पकड़ने की कोशिश कर रहे हैं.’

यह भी पढे : सोनीपत से दिल्ली आ रहे किसान नेता सहित 15लोग हिरासत में, पुलिस ने की हाथापाई

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *