दादी शर्मिला टैगोर ने लुटाया पोते जेह अली खान पर प्यार,   दिखा नन्हे नवाब का कूल लुक

0

पोते जेह के साथ इन खुशनुमा पलों को बिताते हुए शर्मिला टैगोर के चेहरे की खुशी देखने लायक है.खूब प्यार लुटाया जाता है

Saba Pataudi shares cute photo of sharmila tagore and jeh ali khan

न्यूज़ जंगल नेटवर्क, कानपुर:- करीना कपूर खान और सैफ अली खान के लाडले बेटे जेह अली खान सभी के लाडले रहे हैं. घर में सबसे छोटा होने के चलते उन पर खूब प्यार लुटाया जाता है. हाल ही में सबा पटौदी ने इंस्टाग्राम पर एक खुशनुमा तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में दादी शर्मिला टैगोर पोते जेह अली खान के साथ गार्डन में बैठी खेलती हुई नजर आ रही हैं. पोते जेह के साथ इन खुशनुमा पलों को बिताते हुए शर्मिला टैगोर के चेहरे की खुशी देखने लायक है. इस खूबसूरत तस्वीर को शेयर करते हुए सबा पटौदी ने कैप्शन में लिखा- बरिम्मा एंड जेह बाबा… रिश्ते… ग्रैंड पैरेंट्स हमेशा ही स्पेशल पेरेंट्स रहते हैं.

सबा पटौदी रोजाना अपनी और अपने परिवार की खूबसूरत तस्वीरों से फैंस का दिल खुश कर जाती है. सबा को अपनी फैमिली पिक्चर शेयर करना बेहद पसंद है. पटौदी खानदान के किसी भी शख्स की आपको पुरानी तस्वीर देखनी है तो आप सबा की प्रोफाइल में जाकर देख सकते हैं. सबा अपने प्यार से बेशुमार प्यार करती हैं तभी तो देखिए ना अपनी तस्वीरों से ज्यादा उनकी प्रोफाइल में घर के हर एक शख्स की तस्वीर देखने को मिलती है.

सोशल मीडिया पर जब से सबा ने जेह अली खान की खूबसूरत तस्वीर को शेयर किया है, तभी से इस पर धड़ाधड़ लाइक और कमेंट की बौछार हो रही है. फैंस के साथ-साथ पटौदी खानदान के घरवाले और दूसरे सेलिब्रिटी भी इनकी खुशनुमा तस्वीर पर कमेंट कर रहे हैं. तस्वीर को ध्यान से देखा जाए तो शर्मिला टैगोर का लुक बेहद ही सिंपल है. इस तस्वीर में जेह अली खान अपने टॉय के साथ खेलते नजर आ रहे हैं. उनके गोलू मोलू से गाल इस तस्वीर को और क्यूट बना रहे हैं. करीना कपूर खान और सैफ अली खान के दोनों बेटे बचपन से ही लाइमलाइट में बने रहे हैं. फैंस उनकी तस्वीरों का टकटकी लगाए इंतजार करते रहते हैं.

ये भी पढ़ें:यूपी चुनाव के अंतिम चरण में वोटरों के बीच जबरदस्त उत्साह, दिखी लम्बी कतारें

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *