Gorakhpur : रेलवे स्टेशन पर बुजुर्ग शख्स ने पढ़ी नमाज वीडियो हुआ वायरल

0

वीडियो गोरखपुर रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर एक के कैब-वे गेट का है. जिसमें एक व्यक्ति यहां फर्स्ट क्लास गेट के अंदर बने टिकट काउंटर के बाहर बैठकर नमाज पढ़ रहा था. बताया जा रहा है कि स्टेशन पर यात्रियों ने उस शख्स के नमाज पढ़ने का विरोध किया और पूछा कि वह यहां नमाज क्यों पढ़ रहा है ।

न्यूज जंगल उत्तर प्रदेश डेस्क :- गोरखपुर रेलवे स्टेशन पर एक बुजुर्ग शख्स के नमाज पढ़ने का वीडियो सामने आया है और वीडियो में दिख रहा है कि बुजुर्ग सफेद टोपी पहनकर नमाज पढ़ रहा है और बताया जा रहा है कि आस-पास के लोगों ने नमाज पढ़ने का विरोध किया था जिस पर व्यक्ति ने कहा, ” उसे ट्रेन पकड़नी है और पास में कोई मस्जिद नहीं मिली है और न ही कोई ऐसी जगह दिखी. इसलिए यहीं नमाज पढ़ने लगा हुं ।

गौरतलब है कि वीडियो गोरखपुर रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म 1 एक के कैब-वे गेट का है और जिसमें एक व्यक्ति यहां फर्स्ट क्लास गेट के अंदर बने टिकट काउंटर के बाहर बैठकर नमाज पढ़ रहा था और बताया जा रहा है कि स्टेशन पर यात्रियों ने उस शख्स के नमाज पढ़ने का विरोध किया और पूछा कि वह यहां नमाज क्यों पढ़ रहा है? इस पर उस शख्स ने कहा कि, “उसे ट्रेन पकड़नी है, पास में कोई मस्जिद नहीं मिली और न ही कोई ऐसी जगह दिखी. इसलिए वह यहां नमाज पढ़ने लगा है इसके बाद यात्रियों ने नमाज पढ़ रहे व्यक्ति का वीडियो बनाकर उसे वायरल कर दिया था हालांकि नमाज पढ़ने वाला शख्स कौन था और कहां से आया था, फिलहाल यह पता नहीं चल सका है अभी तक ।

बुजुर्ग की तलाश में जुटी RPF
RPF इंस्पेक्टर राजेश कुमार सिन्हा ने कहा, ” CCTV फुटेज की मदद से नमाज पढ़ने वाले शख्स की तलाश करी जा रही है आप को बता दें कि पूर्व में भी प्रदेश के कई जिलों में सार्वजनिक स्थानों पर नमाज पढ़ने का वीडियो वायरल हुआ था. इसी कड़ी में गोरखपुर रेलवे स्टेशन पर एक बार फिर बुजुर्ग शख्स द्वारा नमाज पढ़ने के वीडियो सुर्खियों में आया है ।

यह भी पढ़ें : जेल में बंद नवजोत सिंह सिद्धू को कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने लिखा खत

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *