दिल्ली में एक और श्रद्धा हत्याकांड जैसा मामला आया सामने पुलिस ने किया पर्दाफाश

0

पूर्वी दिल्ली में कई जगह पाए गए मानव शरीर के अंगों का रहस्य दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने सुलझा लिया है. एक शख्स की हत्या करने के बाद उसके शव के टुकड़े फ्रिज में रखे गए थे. जिनको बाद में इधर-उधर फेंक दिया गया

न्यूज जंगल नेशनल डेस्क :- दिल्ली के महरौली में श्रद्धा वालकर की हत्या के बाद उसके शव को 35 टुकड़े करके फ्रिज में रखकर उनको इधर-उधर फेंकने की घटना से मिलते-जुलते एक मामले को दिल्ली पुलिस ने सुलझाने में सफलता हासिल करी है और दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने ईस्ट दिल्ली में मिल रहे इंसानी शरीर के टुकड़ों की गुत्थी को सुलझाया है और पाडंव नगर के रहने वाले एक युवक की लाश को एक घर में काटकर उसे फ्रीज में रखा गया था उसके बाद रोजाना शव के टुकड़ों को पाडंव नगर और ईस्ट दिल्ली के अलग-अलग इलाको में फेंक दिया जाता था ।

कत्ल की इस खौफनाक वारदात को एक लड़के और एक लड़की ने मिलकर अंजाम दिया था और ये दोनों आरोपी अपने घर में शव के टुकड़े कर फ्रीज में रखे हुए थे और फिर उसे पाडंव नगर इलाके में फेंक दिया करते थे और पुलिस ने आरोपी लड़के और लड़की को गिरफ्तार कर लिया है आप को बता दे कि पूर्वी दिल्ली के त्रिलोकपुरी इलाके और पांडव नगर के एक मैदान से मानव शरीर के कुछ अंग बरामद किए गए थे. माना जाता है कि बरामद हुए शरीर के अंग किसी एक व्यक्ति के थे, जिसकी हत्या हो चुकी थी ।

पाए गए सिर और हाथ क्षत-विक्षत अवस्था में थे और पुलिस तब यह पता नहीं लगा पाई है कि वे शरीर के अंग किसके थे. पुलिस सूत्रों ने तब कहा था कि पहली नजर में ऐसा लग रहा था कि शरीर के अंगों को फ्रिज में रखा गया था और फिर झाड़ियों के पीछे फेंक दिया गया था और आगे की जांच के लिए ये मामला दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच को सौंप दिया गया था और पुलिस ने संदिग्ध लोगों की पहचान करने और घटनाओं के क्रम का पता लगाने के लिए इलाके में या उसके आसपास के सभी सीसीटीवी कैमरों की रिपोर्ट की जांच करी थी ।

यह भी पढ़ें : Gorakhpur : रेलवे स्टेशन पर बुजुर्ग शख्स ने पढ़ी नमाज वीडियो हुआ वायरल

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed