गर्लफ्रेंड फरार !अस्पताल में भर्ती था दोस्त, इधर 30 सूअरों के साथ भाग निकली लिव इन पार्टनर

0

चीन में एक गजब (China News) का मामला सामने आया है. यहां एक प्रेमिका अपने प्रेमी द्वारा पाले जा रहे 30 सूअरों को लेकर फरार हो गई है. दरअसल प्रेमी का पैर टूट गया था जिस कारण वह अस्पताल में भर्ती था. इसी दौरान प्रेमिका मौके का फायदा उठाकर उसके 30 सूअर लेकर भाग गई।

News jungal Food Desk : घटना दक्षिण-पश्चिमी चीन के सिचुआन प्रांत Sichuan Province का है. यहां लू उपनाम वाला व्यक्ति चार साल से अपनी प्रेमिका के साथ लिव इन में रह रहा था. लड़के को जब पता चला कि उसकी प्रेमिका उन सूअरों के साथ गायब हो गई थी जिन्हें वह पिछले साल से एक साथ पाल रहा था तो वह भावनात्मक रूप से टूट गया.अपनी प्रेमिका जिओंग द्वारा विश्वासघात का विवरण देते लू जोर से आहें भरता है फिर अपना सिर खुजलाता है. इसके बाद लू कहता है, ‘जब मैं इसके बारे में सोचता हूं, तो मुझे बहुत थकान महसूस होती है.’ लू की पहले शादी हो चुकी है और उसकी पत्नी की मौत हो गई थी. साल 2019 में जिओंग से मिला था और एक साथ रहने का फैसला प्यार में पड़ने के बाद लिया था.

अपनी प्रेमिका जिओंग द्वारा विश्वासघात का विवरण देते लू जोर से आहें भरता है फिर अपना सिर खुजलाता है. इसके बाद लू कहता है, ‘जब मैं इसके बारे में सोचता हूं, तो मुझे बहुत थकान महसूस होती है.’ लू की पहले शादी हो चुकी है और उसकी पत्नी की मौत हो गई थी. साल 2019 में जिओंग से मिला था और एक साथ रहने का फैसला प्यार में पड़ने के बाद लिया था.

यह भी पढ़े : गर्मी के मौसम में ऐसे बनायें कैरी की चटनी, पाचन संबंधी समस्याएं भी होंगी दूर

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *