अभिनेत्री यामी गौतम ने पति आदित्य धर संग की ‘भोलेनाथ’ की पूजा

0

फैंस यामी और उनके पति आदित्य धर की जोड़ी को काफी पसंद करते हैं। हालांकि, दोनों अपनी निजी जिंदगी को काफी प्राइवेट रखना पसंद करते हैं। अब इसी बीच यामी और उनके पति की एक नई तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

News Jungal Desk:– अभिनेत्री यामी गौतम (Yami Gautam) और उनके पति आदित्य धर (Aditya Dhar) की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें यह कपल भोलेनाथ की पूजा अर्चना करते दिखाई दे रहे हैं। अभिनेत्री ने इन तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर की है। इन तस्वीरों में यामी गौतम (Yami Gautam) अपने पति आदित्य धर (Aditya Dhar) के साथ बेहद खुश भी नजर आ रही हैं। गौरतलब है कि  यामी गौतम (Yami Gautam) ने आदित्य संग हिमाचल (Himachal) के शिव मंदिरों के दर्शन किए हैं।

यामी गौतम (Yami Gautam) की सीरीज ओटीटी पर मचा रही है धमाल
आपको बता दें कि सनी कौशल और यामी गौतम (Yami Gautam) स्टारर चोर निकल के भागा ओटीटी पर इन दिनो धमाल मचा रही है। दर्शकों को यह फिल्म इतनी पसंद आई है कि इसने कई दिग्गज मूवीज को पीछे छोड़ दिया है। दिनेश विजान प्रोडक्शन हाउस में बनी चोर निकल के भागा नेटफ्लिक्स पर वैश्विक स्तर पर कमाल दिखा रही है। यह 61 देशों में टॉप 10 ट्रेंडिंग फिल्मों में शामिल हो गई है। 

Read also:Anupam Kher के लिए अनुराग बासु ने बनाया अंडा डोसा

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *