गाजियाबाद : लिफ्ट में 20 मिनट तक फंसी रहीं तीन मासूम,केस दर्ज, घटना का वीडियो वायरल

0

गाजियाबाद के क्रॉसिंग रिपब्लिक की एसोटेक नेस्ट हाउसिंग सोसायटी की लिफ्ट में तीन बच्चियां 29 नवंबर को फंस गईं. इसके बाद अब बच्चियों के फंसने का वीडियो वायरल हो रहा है. इस मामले में बच्चियों के माता-पिता ने पुलिस में मामला दर्ज कराया है ।

न्यूज जंगल उत्तर प्रदेश डेस्क :- उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद से एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है और यहां एक अपार्टमेंट में करीब 25 मिनट तक लिफ्ट में 3 बच्चियां फंसी रही मामला क्रॉसिंग रिपब्लिक की एसोटेक नेस्ट हाउसिंग सोसायटी का है और शिकायत मिलने पर पुलिस ने इस घटना को लेकर मामला दर्ज कर लिया है. अब घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है ।

वायरल सीसीटीवी फुटेज में लिफ्ट में फंसी बच्चियों को बुरी तरह से घबराया हुआ देखा जा रहा है इसके साथ ही बच्चियों को मदद पाने की कोशिश करते हुए भी देखा जा सकता है और वीडियो में देखा जा सकता है कि तीनों काफी देर तक लिफ्ट को खोलने की कोशिश भी करती रहीं है लेकिन लिफ्ट नहीं खुली. इस दौरान उन्हें इमरजेंसी कॉल बटन भी प्रेस करते हुए देखा जा सकता है, लेकिन इसके बावजूद उन्हें कोई तत्काल मदद नहीं मिल पाई थी ।

पुलिस शिकायत में बच्चियों में से एक जो 8 साल की है के पिता ने आरोप लगाया है कि लोग अक्सर बिल्डिंग की लिफ्ट में फंस जाते हैं. इसकी लगातार शिकायत करी गई है लेकिन उनकी शिकायतों को नजरअंदाज कर दिया जाता है । शिकायत में कहा गया है कि इससे बच्चों और वरिष्ठ नागरिकों को गंभीर खतरा है और गंभीर दुर्घटना हो सकती है. वहीं बिल्डिंग में रह रहे अभिभावकों ने कहा कि बच्चे अब लिफ्ट का इस्तेमाल करने से डर रहे हैं ।

प्राप्त जानकारी के अनुसार लिफ्ट से निकलने के बाद बच्चियां रोते हुए घर पहुंचीं तो उन्होंने परिवार को पूरी घटना की जानकारी दिया इसके बाद बच्चियों के पिता ने सोसायटी के पदाधिकारियों और मेंटेनेंस कंपनी के खिलाफ मामला दर्ज कराया.है । गौरतलब है कि दिल्ली-एनसीआर क्षेत्र में विशेष रूप से नोएडा और गाजियाबाद में जहां हाल के वर्षों में सैकड़ों नई निर्माण परियोजनाएं सामने आई हैं, वहां लिफ्ट में रहवासियों के फंसने की ऐसी घटनाएं आम होती जा रही हैं

यह भी पढ़ें : कोर्ट में बच्चे ने दिया बयान कहा-पापा ने ही मम्मी को मारा, मुंह से निकला था खून

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *