AAP नेता के नोट वाले बयान पर भड़की गौहर खान, कहा धर्म का इस्तेमाल कमजोर नेता करते हैं

0

अब अरविंद केजरीवाल की नोटों पर गणेश-लक्ष्मी की तस्वीर वाले बयां पर टीवी ऐक्टर्स ने भी भड़ास निकाली है। इसे लेकर नकुल मेहता और गौहर खान ने ट्विटर पर गुस्से से भरा अपना…..

अब अरविंद केजरीवाल की नोटों पर गणेश-लक्ष्मी की तस्वीर वाले बयां पर टीवी ऐक्टर्स ने भी भड़ास निकाली है। इसे लेकर नकुल मेहता और गौहर खान ने ट्विटर पर गुस्से से भरा अपना इस स्टेटमेंट दिया है। बता दें कि सीएम केजरीवाल ने कुछ दिन पहले केंद्र सरकार से अपील की थी कि नोटों पर गांधीजी के साथ गणेश और लक्ष्मी की तसत्वीर भी होने चाहिए।

नकुल ने किया ट्वीट
दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा था कि नोट पर गांधीजी के साथ गणेश-लक्ष्मी की तस्वीर भी होनी चाहिए। इससे इकोनॉमी को सुधरने में मदद मिलेगी। बता दे की इस बयान की काफी आलोचना हुई थी। वही अब इसके बाद आप एमएलए आतिशी ने उनका बचाव किया। जिसपर नकुल ने लिखा है कि धीरे-धीरे ये सब और नीचे गिर जाते हैं।

ये कहा था आतिशी ने
केजरीवाल के बयान का सपोर्ट करते हुए आतिशी ने कहा था कि मैं BJP के सामने हाथ जोड़कर कहना चाहती हूं, इस प्रस्ताव का विरोध न करें। ये सिर्फ अरविंद केजरीवालजी का प्रस्ताव ही नहीं बल्कि सभी 130 करोड़ देशवासियों का प्रस्ताव है। आप अरविंद केजरीवाल से नफरत करें, पर लक्ष्मी और गणेश जी से से नफरत न करें और साथ ही इस देश की समृद्धि से नफरत मत करिए।

अनफॉलो करने का टाइम-गौहर
वहीं इसपर गौहर खान ने भी किसी का नाम लिए बिना लिखा ‘दुख की बात है कि मुझे लगता था कि एक लीडर जिसका ध्यान सिर्फ विकास पर है, वह भी राजनीति में जीतने की रेस का शिकार हो गया। धर्म को सिर्फ कमजोर राजनेता ही इस्तेमाल करते हैं। एक स्टेट इलेक्शन जीतने की भूख आपको इतना अलग बना देती है। दुखद, अनफॉलो करने का वक्त आ गया।’

यह भी पड़े: गाजीपुर में भिड़े BJP और AAP कार्यकर्ता, एक-दूसरे के खिलाफ जमकर की नारेबाजी

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed