डिलीवरी ब्वॉय बने बाइक चोर, शौक पूरा करने के लिए करते थे चोरी

0

मेहनत कर कमाई करने के बजाय जल्द अमीर बनने के चक्कर में डिलीवरी बॉय सलाखों के पीछे पहुंच गए. ये शातिर युवक पलक झपकते ही लोगों की स्कूटी और बाइक पार कर देते थे.

न्यूज जंगल डेस्क कानपुर : शाहजहांपुर पुलिस ने स्कूटी चोर एक गैंग का खुलासा किया है. पकड़े गए शातिर स्कूटी चोर दिल्ली में डिलीवरी ब्वॉय का काम करते थे और स्कूटी चोरी का गैंग भी चला रहे थे. पुलिस ने 4 शातिर चोरों को गिरफ्तार कर लिया है

. इनके पास से चोरी की गई 4 इलेक्ट्रॉनिक स्कूटी बरामद हुई है. फिलहाल पुलिस ने सभी को जेल भेज दिया है. 

ऐसे हुआ खुलासा
दरअसल थाना राम चंद्र मिशन पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी दो चोर स्कूटी बेचने की फिराक में है. जिसके बाद पुलिस ने घेराबंदी करके धीरेंद्र, रवि शंकर, जितेंद्र और मुकेश नाम के युवकों को गिरफ्तार किया.आरोपियों के पास से दो चोरी की इलेक्ट्रॉनिक स्कूटी बरामद की गई है . इसके बाद उनकी निशानदेही पर दो और इलेक्ट्रॉनिक स्कूटी बरामद हुई. 
शौक पूरा करने के लिए बने चोर
पुलिस ने जब पूछताछ की तो पता चला कि पकड़े गए शातिर चोर दिल्ली में डिलीवरी ब्वॉय का काम करते थे. इसके बाद उन्होंने अपने महंगे शौक पूरा करने के लिए लिए स्कूटी चोरी का एक गैंग बना लिया.आरोपियों को महंगे मोबाइल और कपड़े पहनने का शौक था. अपने इन शौक को पूरा करने के लिए वह दिल्ली से स्कूटी चोरी करके शाहजहांपुर में लाकर बेचते थे और यहां उनकी बिक्री करते थे. फिलहाल पुलिस ने चोरी कर बेची गईं स्कूटी बरामद कर ली है और पकड़े गए आरोपियों को जेल भेज दिया है. पुलिस इस गिरोह में आरोपियों का साथ देने वाले दूसरे युवकों की तलाश भी कर रही है. इसको लेकर पुलिस को अहम सुराग मिले हैं.

सीओ अखंड प्रताप सिंह के मुताबिक पुलिस ने चार स्कूटी बरामद किया है.रविशंकर बिहार का रहने वाला है. वह हरियाणा से अपने दूसरे सहयोगियों की मदद से इस वारदात को अंजाम देता था. चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

 यह भी पड़े: झुनझुनवाला का यह शेयर ऊंचाई पर,एक्सपर्ट बोले- 400 रुपये तक जा सकते हैं शेयर

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed