Tej Pratap yadav: मंत्री तेजप्रताप यादव के ऑफिस से गायब हुए लाखों के फर्नीचर, मचा हड़कंप, जानें पूरा मामला

0

राष्ट्रीय जनता दल अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे और बिहार सरकार में वन एवं पर्यावरण मंत्री तेज प्रताप यादव के कार्यालय से लाखों का फर्नीचर चोरी होने का मामला सामने आया है।

फर्नीचर चोरी होने का मामला सामने आने के बाद विभाग में हड़कंप मच हुआ है। वन एवं पर्यावरण मंत्री के निजी सहायक विशाल कुमार के अनुसार, कुछ दिन पहले कार्यालय अरण्य भवन में लाखों का फर्नीचर लगाने के लिए लाया गया था, जिसे मंत्री तेजप्रताप यादव ने भी देखा था। लेकिन, जब अगले दिन कार्यालय पहुंचे तो तमाम फर्नीचर गायब मिले।उन्होंने आगे बताया कि फर्नीचर के गायब होने के बाद जांच शुरू हो गई है और पता चला कि बबलू सिंह नामक ठेकेदार तमाम फर्नीचर को अपने घर ले गया है। तेजप्रताप के कार्यालय के लिए लाए गए फर्नीचर को अरण्य भवन के छत पर रखा गया था लेकिन, पिछले दिनों वहां फर्नीचर गायब मिला। मंत्री तेजप्रताप के पीए विशाल कुमार ने कहा कि कार्यालय से बिना किसी जानकारी के कोई भी व्यक्ति ऑफिस से फर्नीचर अपने घर कैसे ले जा सकता है।

कुछ महीने पहले घर से चोरी हो चुका है मोबाइल
वन एवं पर्यावरण मंत्री तेज प्रताप यादव के सामान चोरी होने का यह दूसरा मामला है। इससे पहले 2022 में उनके आवास से आईफोन चोरी होने का मामला सामने आया था, जिसके बाद काफी हंगामा हुआ था। मंत्री तेज प्रताप यादव ने खुद सचिवालय थाना में जाकर इसकी एफआईआर दर्ज करायी थी। आईफोन चोरी करने का आरोप तेज प्रताप यादव के चंदन नामक नौकर पर लगा था।

Also read: वसुंधरा राजे का जिक्र करते हुए पायलट ने गहलोत पर साधा निशाना

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *