ट्रेन में मुलाकात , दोस्ती और प्यार से लेकर खौफनाक मंजर वाली लवस्टोरी

0

यह मुलाकात कुछ देर में देखते ही देखते दोस्‍ती में बदल गई. ट्रेन में टीटी आया और जिस पर महिला के पास टिकट ना होने की वजह से उसे अगले स्टेशन में उतर जाने की बात कही, जिस पर महिला मानिकपुर रेलवे स्टेशन पर उतर गई और आरोपी युवक भी उसके साथ उतर गया ।

न्यूज जंगल डेस्क कानपुर : उत्‍तर प्रदेश के चित्रकूट जनपद में जीआरपी पुलिस ने चलती ट्रेन से 3 साल की बच्ची को फेंक कर उसकी हत्या करने वाले सनकी प्रेमी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया और उसके बाद जेल भेज दिया गया है । मामला मानिकपुर जीआरपी थाना क्षेत्र का है । और जहां मिर्जापुर जिले के सिमरा कला गांव की रहने वाली सरस्वती नाम की महिला ने आरोप लगाते हुए कहा है कि बीते 28 सितंबर को वह अपने पति के पास मुंबई जा रही थी तभी छिवकी रेलवे स्टेशन में उस मह‍िला की ट्रेन में अजय नाम के युवक से मुलाकात हुई थी वह भी मुंबई जा रहा था ।

यह मुलाकात कुछ देर में देखते ही देखते दोस्‍ती में बदल गई । ट्रेन में टीटी आया और जिस पर महिला के पास टिकट ना होने की वजह से उसे अगले स्टेशन में उतर जाने की बात कही, तो जिस पर महिला मानिकपुर रेलवे स्टेशन पर उतर गई और आरोपी युवक भी उसके साथ उतर गया था । सतना को जाने वाली DMO ट्रेन पर दोनों लोग बैठ गए, जिसके बाद बच्ची को ट्रेन की दूसरी सीट पर लेटा दिया और सोने लगे थे तब ही जैतवारा रेलवे स्टेशन के आगे जब महिला की नींद खुली तो बच्ची ट्रेन से गायब हो गई थी ।

बच्ची के न मिलने पर जब महिला ने शोर मचाना शुरू कर दिया, तो आरोपी युवक अजय ने उसे ढूंढवाने  की बात कहकर महिला के साथ जीआरपी सतना थाने में जाकर  बच्ची की गुमशुदगी दर्ज कराई थी इसके बाद पुलिस ने मुकदमा पंजीकृत करते हुए मामले की विवेचना मानिकपुर जीआरपी को ट्रांसफर कर दिया था । जिस पर मानिकपुर जीआरपी पुलिस ने मामले की विवेचना शुरू करने के बाद आरोपी अजय कुमार को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया था । . पूछताछ के दौरान आरोपी अजय कुमार ने पूरी घटना का खुलासा फिर कर दिया है ।

पुलिस ने बताया है कि आरोपी युवक अजय कुमार पीड़ित महिला सरस्वती से छिवकी रेलवे स्टेशन में ट्रेन में मिले था । दोनों में आपस में दोस्ती हो गई थी और पीड़ित महिला ने अपने पति से ना पटने की बात आरोपी युवक से बताई थी और जिस पर आरोपी युवक ने महिला से शादी करने का मन बना लिया था । लेकिन पीड़ित महिला की 3 वर्ष की बच्ची शादी में अर्चन डालने की बात को सोचकर आरोपी युवक ने उसे मानिकपुर रेलवे स्टेशन के आगे खुटहा  रेलवे स्टेशन के पास रात्रि में सुनसान मौका पाकर 3 वर्षीय बच्ची को चलती ट्रेन से फेंक दिया था । बच्‍ची का शव आरोपी अजय कुमार की निशानदेही पर बरामद कर लिया और आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजने की कार्रवाई करी जा रही है ।

यह भी पढ़े : बरेली में मंत्री के शराबी भतीजे ने होटल में घुसकर करी तोड़फोड़ और मारपीट

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *