बरेली में मंत्री के शराबी भतीजे ने होटल में घुसकर करी तोड़फोड़ और मारपीट

0

होटल मालिक ने आरोप लगाया कि मंत्री का भतीजा हंगामा करता रहा. उसके बाद वहां से फरार हो गया. हंगामे के बाद रेस्टोरेंट मालिक का परिवार सिविल लाइन स्थित वन मंत्री अरुण कुमार के घर पहुंचा. लेकिन उनके यहां दरवाजा नहीं खुला जिसके बाद पीड़ित परिवार बेरंग लौट गया ।

न्यूज जंगल डेस्क कानपुर : उत्तर प्रदेश के बरेली में 1 बार फिर वन मंत्री अरुण कुमार के शराबी भतीजे पर होटल कर्मचारियों के साथ मारपीट का आरोप लगा है . और मंगलवार देर रात शराब के नशे में रेस्टोरेंट खुलवाने की जिद पर मंत्री के भतीजे अमित ने रेस्टोरेंट पर तोड़फोड़ करते हुए जमकर बवाल किया है । बवाल के दौरान मौके पर पहुंची पुलिस ने मंत्री का नाम सुनकर उनके भतीजे के खिलाफ कार्रवाई नहीं करी है । जिसके बाद मंत्री का भतीजा मौके से भाग गया । घटना के बाद से होटल स्टॉफ ने नाराजगी जाहिर करी है ।

आपको बता दे कि प्रेमनगर थाना क्षेत्र के राजेंद्र नगर में योगी सरकार के मंत्री अरुण कुमार के भतीजे अमित ने जनकपुरी स्थित सत्कार रेस्टोरेंट में जमकर हंगामा मचाया . होटल मालिक नरेश का आरोप है कि वनमंत्री का भतीजा अपने साथियों संग रेस्टोरेंट में आया था और होटल चलाने के बदले 1 लाख रूपए की रंगदारी मांगी थी । उसके बाद वह देर रात में रेस्टोरेंट खुलवाने की जिद करने लगा था । तो कर्मचारियों ने इसका विरोध किया था तब शराब के नशे में मंत्री के भतीजे ने मारपीट करते हुए होटल के गेट पर गाड़ी चढ़ाकर चकना चूर कर दिया था ।

होटल में घुसकर की मारपीट
घटना के बाद मंत्री के भतीजे के खिलाफ, होटल मालिक सुशांत ने मारपीट, रंगदारी मांगने और गाड़ी चढ़ाने जैसे गंभीर आरोप लगाये और प्रेमनगर थाने में लिखित शिकायत दिया है । जिस पर पुलिस जांच की बात कर रही है । सत्कार रेस्टोरेंट के मालिक नरेश कश्यप ने बताया कि रोज की तरह रेस्टोरेंट बंद हो गया था । रात करीब 10:45 बजे रेस्टोरेंट में कर्मचारी खाना खा रहे थे । इसी दौरान मंत्री का भतीजा अपनी होंडा कार में साथियों के संग पहुंचा और हंगामा करते हुए बोला कि  नरेश कश्यप कहां है । उसे बाहर निकालो, और उसे मैं देख लूंगा । आरोप है कि इसके बाद दोबारा करीब 11:00 बजे आरोपी फिर पहुंचा था । और तोड़फोड़ करने लगा । तीसरी करीब 11:15 बजे वह फिर रेस्टोरेंट आया और वहां का वाश बेसिन और काउंटर में तोड़फोड़ करी ।

पुलिस बोली जांच के बाद करेंगे कार्रवाई

होटल मालिक ने आरोप लगाया कि मंत्री का भतीजा हंगामा करता रहा है । उसके बाद वहां से फरार हो गया था । हंगामे के बाद रेस्टोरेंट मालिक का परिवार सिविल लाइन स्थित वन मंत्री अरुण कुमार के घर पहुंचा गया था । लेकिन उनके यहां दरवाजा नहीं खुला तो जिसके बाद पीड़ित परिवार बेरंग चला गया था प्रेमनगर थाने के इंस्पेक्टर मेहर सिंह का कहना है कि होटल मालिक की तरफ से अमित नामक युवक के खिलाफ लिखित शिकायत करी गई है । और इस मामले की जांच कराई जा रही है । जांच के बाद कानूनी कार्रवाई करी जाएगी ।

यह भी पढ़े : करवा चौथ से एक दिन पहले क्या खाएं महिलाएं जिससे नही लगेगी भूक और प्यास

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed