गहलोत-पायलट के बीच ताल-मेल का फार्मूला: दोनों गुटों के नेताओं ने साधी चुप्पी

0

News Jungal Desk :-  सचिन पायलट बनाम अशोक गहलोत के बीच छिड़ी जंग का हाईकमान ने सुलह का फॉर्मूला निकाल लिया है. लेकिन ये फॉर्मूला क्या है यह अभी तक सामने नहीं आ पाया. इसको लेकर गहलोत और पायलट दोनों गुटों के नेताओं ने चुप्पी साध रखी है. गहलोत के मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास का कहना है कि हाईकमान ने जो फैसला किया हम उसके साथ हैं.

सचिन पायलट Sachin Pilot और अशोक गहलोत के बीच सुलह के फार्मूले पर दोनों फिलहाल दोनों गुटों के नेता अभी मौन हैं. गहलोत सरकार के मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास से जब पूछा कि सुलह का फार्मूला क्या था और क्या सुलह मे देर नहीं हुई. खाचरियावास ने कहा कि राहुल गांधी और राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे (Mallikarjuna Kharge) ने जो फैसला किया हम उसके साथ हैं. उन्होंने कहा कि कांग्रेस हाईकमान मजबूत है. सही समय पर सही फैसला किया है. खाचरियावास ने कहा कि सुलह का फार्मूला ऐसा है कि हम मिलकर सरकार बनाएंगे.

सीएम अशोक गहलोत ने कहा कि सचिन पायलट की भूमिका क्या होगी ये आलाकमान को तय करना है. मुझे जो जिम्मेदारी दी गई है उसको मैं पूरा कर रहा हूं. गहलोत बोले कि उनको लगता है इस बार राजस्थान में सरकार रिपीट हो सकती है. इसके साथ ही गहलोत ने कहा कि हाईकमान के साथ मिलने के बाद कोई सहयोग क्यों नहीं करेगा. विश्वास देकर ही विश्वास जीता जाता है.

यह भी पढ़े : दिल्ली : मोहब्बत के ‘जुनून’ में कर डाली हत्या ?

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *