मुंबई : ऑक्सीजन सिलिंडर फटने से एंबुलेंस में लगी आग,चालक की हुई मौत

0

जब दुर्घटना हुई तो एंबुलेंस में मृतका सहित सात लोग थे । विस्फोट के बाद बाकी सभी लोग उतर गए लेकिन ऑक्सीजन सप्लाई बाधित होने से महिला की मौत हो गई है ।

News jungal desk:मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर एक एंबुलेंस में धमाका होने के बाद एक महिला की मौत हो गई है । एरोली की महिला को एंबुलेंस में वेंटिलेटर सपोर्ट देकर ले जाया जा रहा था । लेकिन वाहन में विस्फोट के बाद ऑक्सीजन सिलेंडर फटने से सप्लाई बंद हो जाने के कारण उनकी मौत हो गई थी । 74 वर्षीय नीलाबाई कवालडर को इलाज के लिए एंबुलेंस में कर्नाटक में उनके गृहनगर ले जाया जा रहा था । लेकिन वाहन के इंजन में शार्ट सर्किट की वजह से लगातार दो धमाके हुए थे ।

जब दुर्घटना हुई तो एंबुलेंस में मृतका सहित सात लोग थे । मौजूद विस्फोट के बाद बाकी सभी लोग उतर गए लेकिन ऑक्सीजन सप्लाई बाधित होने से महिला की मौत हो गई थी । पहला धमाका होने के बाद एंबुलेंस रिवर्स में चली गई और उसने वहां खड़ी मोटरसाइकिल को टक्कर मार दिया था । लेकिन जब दूसरा विस्फोट हुआ तो उसने एंबुलेंस और मोटरसाइकिल दोनों को नुकसान पहुंचाया है ।

हाईवे सेफ्टी पेट्रोल बोरघाट यूनिट के सहायक इंस्पेक्टर योगेश भोसले ने कहा, ‘एक और  एंबुलेंस घटना स्थल पर बुलाई गई, लेकिन महिला को बचाया नहीं जा सका ।

Read also:–Karwa Chauth Puja: करवाचौथ की पूजा के बाद पढे ये कथा, नही अधूरा माना जाएगा आपका व्रत…

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed