स्वामी नरसिंहानंद पर अलीगढ़ में FIR दर्ज, AMU को बम से उड़ाने का दिया बयान

0

अलीगढ़ के एसपी सिटी कुलदीप गुनावत ने बताया कि गांधी पार्क निवासी अशोक पांडे और पूजा शकुन पांडे द्वारा अपने बी दास कंपाउंड स्थित निवास पर एक कार्यक्रम आयोजित किया गया था जिसमें विभिन्न वक्ताओं द्वारा अपने वक्तव्य प्रस्तुत किए गए थे. 

न्यूज जंगल डेस्क कानपुर : यूपी के अलीगढ़ जिले में श्रीमद् भागवत महापुराण कथा के समापन पर नौरंगाबाद स्थित सनातन सभागार में महामंडलेश्वर स्वामी यतीं नरसिंहानंद महाराज गये थे . इस दौरान उन्होंने हिंदू धर्म की रक्षा का प्रण लिया था. मीडिया से बात करते हुए उन्होंने एएमयू और मदरसों को बम से उड़ाने तक की बात कह दी जिसके बाद पुलिस ने यती नरसिंहानंद सरस्वती, कार्यक्रम के आयोजक हिंदू महासभा की राष्ट्रीय अध्यक्ष पूजा शकुन पांडे,राष्ट्रीय प्रवक्ता अशोक पांडे के खिलाफ थाना गांधी पार्क में मामला दर्ज किया गया है.

नेताओं की सोच विकलांग हो गई है- यति नरसिंहानंद सरस्वती
नीतीश कुमार के यूपी के फूलपुर से चुनाव लड़ने के सवाल पर कहा कि राजनीति एक मजाक बनकर रह गई है. नितीश कुमार बिना बीजेपी की बैसाखी के मुख्यमंत्री नहीं बन पाएं. तो फिर कैसे प्रधानमंत्री बनेंगे. उन्होंने कहा कि नेताओं की सोच विकलांग हो गई है. उनके मन में त्याग की भावना खत्म हो गई . वह जन सेवा के लिए कोई पद नहीं चाहते, उल्टे अपनी सेवा जनता से करवा सकें. इसके लिए पद लोलुपता उनके अंदर दिख रही है. 

राहुल गांधी पर कसा 
यति नरसिंहानंद सरस्वती ने राहुल गांधी की भारत जोड़ों यात्रा पर तंज कसते हुये बोले की . उन्होंने  कहा कि यह यात्रा एक मजाक है. राहुल गांधी जिहादियों के साथ हैं. वह उत्तर प्रदेश में चुनाव जीत नहीं सकें और केरल में जाकर वायनाड से चुनाव लड़ा. उन्होंने कहा कि भारत जोड़ने के लिए उनके पास एक ऐतिहासिक मौका था. लेकिन गांधी परिवार ने देश को बर्बाद कर दिया था. अगर वह भारत जोड़ना चाहते हैं तो पाकिस्तान और बांग्लादेश में जाएं. जिसे महात्मा गांधी ने बनवाया था. पहले पाकिस्तान, बांग्लादेश को भारत से जोड़ दें. उसके बाद उनसे जुड़ जाएंगे.

यह भी पढ़े ED ने आप विधायक दुर्गेश पाठक को भेजा समन, सिसोदिया ने बीजेपी पर निशाना साधा

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed