कंगना की Tejas को फैंस लोगों ने बताया Disaster, कहा-यह फिल्म पूरी तरह पैसों और समय की बर्बादी है

0

News jungal desk :– कंगना रणौत (Kangana Ranaut) इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई हैं। उनकी फिल्म ‘तेजस’ सुर्खियों में बनी हुई है, जो कि आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। इस फिल्म में कंगना रणौत (Kangana Ranaut) फाइटर पायलट ‘तेजस गिल’ की भूमिका में नजर आ रही हैं। इसकी रिलीज के साथ लोगों का इंतजार खत्म हो गया है। सिनेमाघरों में यह फिल्म रिलीज हो गई है। यह एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है, जिसमें तेजस गिल बंधकों को आतंकवादियों से छुड़ाने के मिशन पर है। तो चलिए बताते हैं कि पब्लिक को यह फिल्म कैसी लगी।

कंगना रणौत (Kangana Ranaut) की पिछली कुछ फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कुछ कमाल नहीं दिखा पाई हैं, जिसमें ‘धाकड़’ और’ चंद्रमुखी 2′ जैसी कई फिल्में शामिल हैं। इन फिल्मों के फ्लॉप होने के वजह से ‘तेजस’ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन देखने लायक होगा। बता दें कि कंगना रणौत (Kangana Ranaut) अपनी फिल्म का जोर-शोर से प्रमोशन भी कर रही हैं। बीते दिन वह अयोध्या के राम मंदिर में भी दर्शन करने के लिए पहुंचीं थीं। अब इस फिल्म के सोशल मीडिया पर भी रिव्यू सामने आने लगे हैं।

‘दशक की सबसे खराब फिल्म’-‘The worst film of the decade’

एक यूजर ने ‘तेजस’ फिल्म को दो घंटे का वीडियो गेम बता दिया है। वहीं दूसरे शख्स ने लिखा है, यह फिल्म पूरी तरह पैसों और समय की बर्बादी है। ऐसी फिल्म बनाने के लिए भी आपको वास्तव में कड़ी मेहनत करनी होगी और स्क्रिप्ट लिखने में वास्तव में अच्छा होना होगा!

‘दो घंटे का टॉर्चर-‘Two hours of torture’

एक अन्य शख्स ने ‘तेजस’ को लेकर लिखा, उनकी फिल्म डिजास्टर है। दयनीय कहानी और अभिनय, उबाऊ स्क्रिप्ट, स्क्रीन पर कुछ भी देखने लायक नहीं था। ऐसा लगा जैसे कोई दो घंटे लंबी टॉर्चर फिल्म हो, जिसे सिर्फ तिहाड़ जेल के कैदी ही देखने लायक हैं। इसके अलावा कुछ लोगों ने कंगना की बहुत शानदार फिल्म बताया है। कुछ लोगों का कहना है कि इस फिल्म के जरिए कंगना को पुरस्कार मिल सकता है।

Read also : गुजरात हाईकोर्ट में दो जज सुनवाई के दौरान भिड़े,जस्टिस वैष्णव ने मांगी माफी

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed