मशहूर एक्टर Tabu आज अपना 52वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं,जानें उनसे जुड़ी अनसुने राज

0

News jungal desk:— बॉलीवुड की पॉपुलर एक्ट्रेस तब्बू (Tabu) का आज जन्मदिन है। आज एक्ट्रेस अपना 52वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। हो सकता है आज वो इस खास दिन पर कोई शानदार पार्टी भी रखें। लेकिन क्या आप जानते हैं एक पार्टी में तब्बू (Tabu) से साथ कुछ ऐसा हुआ था जो वो आज तक भुला नहीं सकी होंगी। उस रात एक मशहूर एक्टर ने नशे में धुत होकर सभी हदें पार कर दी थीं। अपने साथ हुई इस हरकत से तब्बू (Tabu) इतना सहम गईं कि उन्होंने फिर कभी उस एक्टर के साथ कोई काम नहीं किया। तो चलिए जानते हैं उस रात तब्बू (Tabu) के साथ एक्टर ने ऐसा क्या किया था कि उनकी आत्मा कांप उठी थीं।

दरअसल, ये किस्सा तब का है जब उन्होंने एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में अपना कदम तक नहीं रखा था। जी हां, इससे पहले ही तब्बू किसी एक्टर की शर्मनाक हरकत का शिकार हो गई थीं। बात कुछ ऐसी है कि वो अपनी बहन फराह नाज (Farha Naaz)जो उस वक्त एक मशहूर एक्ट्रेस हुआ करती थीं, उनके साथ एक पार्टी में गई थीं। ये एक्टर डैनी (Danny Denzongpa)की पार्टी थी जो उनके घर पर हो रही थी। इस पार्टी में तब्बू (Tabu) के साथ कुछ ऐसा हुआ जिसके बारे में आप सोच भी नहीं सकते।

साल 1986 में हुई इस पार्टी के दौरान जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) और फराह नाज फिल्म ‘दिलजला’ में साथ काम कर रहे थे। ऐसे में ये सभी लोग मिलकर डैनी के घर पर पार्टियां किया करते थे और फराह अपनी बहन को अक्सर इन जश्न का हिस्सा बनाती थीं। ऐसा ही उस दिन भी हुआ जब पार्टी में ये सभी लोग मौजूद थे। उस रात जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) ने हद से ज्यादा शराब पी ली थी और नशे में धुत होकर वो जबरदस्ती तब्बू को किस करने लगे। बड़ी मुश्किल से डैनी ने जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) को कंट्रोल किया और वो उन्हें तब्बू (Tabu) से दूर करने लगे।

अगले दिन जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) की इस हरकत पर फराह ने मीडिया के सामने तमाशा कर दिया था। ये सब जानकर इंडस्ट्री में खलबली मच गई। हालांकि, तब्बू (Tabu) और उनकी बहन ने बाद में बात को संभालते हुए इसे बस एक गलतफहमी बताया था। लेकिन उन्होंने साथ ही ये भी कसम खा ली थी कि वो कभी भी अपनी जिंदगी में जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) के साथ काम नहीं करेंगी। तब्बू वहीं, अब अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीतने में लगी हुई हैं।

Read also:Kanpur Earthquake: भूकंप के झटकों से हिला कानपुर, मकानों-अपार्टमेंट्स से बाहर भागे लोग…

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed