अल्ताफ की पुलिस हिरासत में मौत पर परिवार ने कहा- पुलिस ने दी जेल में डालने की धमकी

न्यूज जंगल डेस्क, कानपुर : उत्तर प्रदेश के कासगंज में पुलिस हिरासत में युवक अल्ताफ (Altaf) की मौत के मामले में परिवार ने सीबीआई (CBI) जांच की मांग की है. पुलिस (Kasganj Police) अल्ताफ के आत्महत्या करने की बात कह रही है, लेकिन अल्ताफ का परिवार मानने को तैयार नहीं है और बार-बार कह रहा है कि अल्ताफ की हत्या हुई है.

पुलिस ने सबको जेल में बंद करने की भी धमकी दी थी- अल्ताफ की मां

इस मामले ने अब तूल पकड़ लिया है. आज एबीपी न्यूज़ से बातचीत के दौरान Altaf की मां ने खुलासा किया कि कासगंज पुलिस ने सबको जेल में बंद करने की भी धमकी दी थी. Altaf की मां शबनम ने कहा कि मेरा बेटा खुदकुशी नहीं कर सकता, उसकी हत्या हुई है. उन्होंने दावा किया कि Altafके अनपढ़ पिता से शव देने के नाम पर अंगूठा लगवाया गया था. परिवार ने अब सीबीआई जांच की मांग की है.

दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा- एडीजी प्रशांत कुमार

वहीं, इस मामले पर यूपी के एडीजी प्रशांत कुमार ने कहा कि इस मामले में कानून के मुताबिक कार्रवाई की जा रही है और दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा. उधर अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय के छात्रों ने आज यूपी पुलिस के खिलाफ नारेबाजी करते हुए प्रदर्शन किया. आंदोलनकारी छात्रों ने कहा कि दोषी पुलिसकर्मियों पर सख्त कार्रवाई हो नहीं तो हम आंदोलन करेंगे.

ये भी पढ़े : अल्ताफ की पुलिस हिरासत में मौत पर परिवार ने कहा- पुलिस ने दी जेल में डालने की धमकी

अल्ताफ की मौत पर सियासत तेज़

अल्ताफ की मौत पर सियासी मौका ढूंढते हुए तमाम विपक्षी दलों का कारवां कासगंज पहुंच रहा है. योगी सरकार से लेकर पुलिस सब विपक्ष के निशाने पर हैं. आज समाजवादी पार्टी का प्रतिनिधिमंडल कासगंज में अल्ताफ के परिवार से मिलने जाएगा. कल सलमान खुर्शीद की अगुवाई में 6 सदस्यों वाला कांग्रेस का प्रतिनिधिमंडल पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचा था. उधर बीएसपी और आम आदमी पार्टी भी इस मुद्दे को लेकर योगी सरकार की चौतरफा घेराबंदी कर रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *