पूर्व प्रेमी ने अगवा करके नवविवाहिता को मार डाला

न्यूज जगंल डेस्क: कानपुर पंजाब से सचेंडी कानपुर में यूपी एसआई की परीक्षा देने आई नवविवाहिता को बिधनू निवासी उसके प्रेमी ने मिलने के बहाने कार से अगवा किया। इसके बाद उसकी हत्या करके महाराजपुर के नाले में शव फेंक दिया था। सचेंडी पुलिस ने हत्यारोपी प्रेमी और उसके दोस्त को गिरफ्तार कर लिया है। जल्द ही सचेंडी पूरी हत्याकांड का खुलासा करेगी।

मिलने का झांसा देकर परीक्षा सेंटर के बाहर से किया अगवा
जगदीश इन्क्लेव त्रिपुरी टाउन पटियाला पंजाब निवासी हरजीत सिंह ने बताया कि 12 नवंबर को उनकी पत्नी श्रद्धा सिंह (27) यूपी-एसआई की परीक्षा देने आरसीआरडी कन्या महाविद्यालय चकरपुर सचेंडी आई थी। इसके बाद वह लापता हो गई थी। उन्होंने पत्नी के गायब होने पर सचेंडी थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई थी। सचेंडी पुलिस ने मोबाइल नंबर के आधार पर कॉल डिटेल की जांच की तब पता चला कि शाहपुर बिधनू निवासी पूर्व प्रेमी सुजीत कुमार गौतम से आखिरी बार बात हुई थी। पुलिस ने सुजीत को दबिश देकर उठाया और सख्ती से पूछताछ की। सुजीत ने बताया कि उसने अपने दोस्त सूरज के साथ मिलने का झांसा देकर श्रद्धा को अगवा कर लिया था। पति को छोड़कर उसके साथ रहने की शर्त रखी तो उसने इनकार कर दिया। इसी बात को लेकर उसकी हत्या कर दी और शव महाराजपुर के किशनपुर पुलिस के पास नाले में शव फेंक दिया था। 13 नवंबर को महाराजपुर पुलिस ने शव को नाले से बरामद किया था। सचेंडी पुलिस हत्यारोपी प्रेमी और उसके दोस्त से पूछताछ कर रही है। जल्द ही हत्याकांड का खुलासा करके दोनों को जेल भेजेगी।

ये भी देखे: टिम पेन नहीं हुए फिट तो पैट कमिंस कप्तानी के लिये तैयार
सचेंडी थाना प्रभारी ने जांच में की घोर लापरवाही

नवविहिता श्रद्धा के पति ने बताया कि सचेंडी पुलिस 12 नवंबर को गुमशुदगी दर्ज करके बैठ गई थी। इतना ही नहीं यह भी कहा था कि पत्नी को नहीं संभाल पा रहे हो। अगले ही दिन शहर के दूसरे थानाक्षेत्र में शव मिलता है फिर भी पुलिस शिनाख्त नहीं कर सकी। अगर ठीक से जांच करती और कॉल डिटेल के आधार पर उसी दिन आरोपी को दबिश देकर दबोच लेती तो शायद श्रद्धा को बचाया जा सकता था। लेकिन सचेंडी पुलिस ने पूरे मामले में घोर लापरवाही बरती और अफसरों से शिकायत के बाद दबाव में जांच शुरू की तब जाकर हत्याकांड का खुलासा हुआ।

ये भी देखे: टिम पेन नहीं हुए फिट तो पैट कमिंस कप्तानी के लिये तैयार


पांच महीने पहले हुई थी शादी, रिश्ते का भाई ही निकला हत्यारोपी
छिबरामऊ कन्नौज निवासी श्रद्धा के पिता ओमप्रकाश ने बताया कि पांच महीने पहले ही उन्होंने पंजाब निवासी ट्रांसपोर्टर हरजीत सिंह ने बेटी की शादी की थी। हत्यारोपी सुजीत कुमार गौतम श्रद्धा के मामा के साढृ का लड़का है। रिश्ते में वह श्रद्धा का भाई लगता है। इसके बाद भी श्रद्धा से इकतरफा मोहब्बत करता था और शादी करना चाहता था। शादी दूसरी जगह करने पर उसने योजनाबद्ध तरीके से हत्याकांड को अंजाम दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *