ED Raid: अक्षय कुमार और रजनीकांत की फिल्म बनाने वाली कंपनी पर ED का छापा

ED Raid: लाइका प्रोडक्शंस ने वर्ष 2018 में रजनीकांत और अक्षय कुमार को साथ लेकर फिल्म 2.0 समेत कई तमिल और तेलुगु फिल्में बनाई हैं।

News Jungal Desk : प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के अधिकारियों ने मंगलवार को फिल्म निर्माता कंपनी लाइका के चेन्नई स्थित परिसरों पर छापेमारी की। हालांकि अभी यह साफ नहीं है कि ईडी लाइका के चेन्नई स्थित ऑफिस पर छापेमारी क्यों कर रही है। ईडी या लाइका की ओर से अभी कोई भी बयान या जानकारी सामने नहीं आई है।

जानें क्या है लाइका प्रोडक्शंस?

जानकारी के मुताबिक, लाइका प्रोडक्शंस ने वर्ष 2018 में रजनीकांत और अक्षय कुमार को साथ लेकर फिल्म 2.0 समेत कई तमिल और तेलुगु फिल्में बनाई हैं। और एक मीडिया रिपोर्ट में कहा गया है कि लाइका प्रोडक्शंस की स्थापना 2014 में सुबास्करन अलीराजा ने की थी। और लाइका प्रोडक्शंस, लाइकामोबाइल का एक उपसमूह, जो प्रोडक्शन स्टूडियो निर्मित फिल्मों को बनाने और डिस्ट्रीब्यूशन का काम करता है।

दिल्ली-गुरुग्राम में ईडी ने 21 जगह मारा था छापा

रिपोर्ट में बोला गया है कि इससे पहले ईडी ने कहा था कि उसने धन शोधन निवारण अधिनियम, 2002 (पीएमएलए) के प्रावधानों के तहत अमीरा प्योर फूड्स प्राइवेट लिमिटेड, करण ए चनाना और अन्य के संबंध में दिल्ली और गुरुग्राम में 21 स्थानों पर तलाशी अभियान चलाया था।

बिहार में सीबीआई का छापा

बता दें कि मंगलवार को बिहार के पटना और आरा में सीबीआई ने राष्ट्रीय जनता दल (राजद) नेता और विधायक किरण देवी और अरुण यादव से जुड़े नौ ठिकानों पर छापेमारी की। सीबीआई की ओर से की गई यह कार्रवाई जमीन के बदले नौकरी मामले में हुई है। सीबीआई ने नोएडा, दिल्ली और गुरुग्राम में प्रेम चंद गुप्ता नाम के एक शख्स से जुड़े ठिकानों पर भी छापेमारी की कार्रवाई की है।

Read also : ‘द केरल स्टोरी’: दर्शकों की खराब प्रतिक्रिया के कारण थिएटरों ने स्क्रीनिंग बंद कर दी, SC को तमिलनाडु सरकार का जवाब

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *