मेरठ : जिम के बाहर खड़े दो पक्षों में हुई मारपीट, एक दूसरे पर बरसाए लात-घूंसे, लड़ाई का वीडियो हुआ वायरल…

0

कंकरखेड़ा में जिम के बाहर दो पक्षों की आपस में कहासुनी हो गई। जिसके बाद दोनो पक्षों के युवकों में जमकर लात-घूंसे चले। मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

News jungal desk: मेरठ के कंकरखेड़ा में खिर्वा रोड पर शुक्रवार को दो पक्षों के बीच भयंकर मारपीट हो गई। इस दौरान दोनों पक्षों में जमकर लात-घूंसे भी चले। मारपीट के दौरान सड़क पर अफरा-तफरी मच गई। वहीं, मारपीट का वीडियो एक युवक ने अपने मोबाइल में कैद कर लिया। इसके बाद वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल तेजी से वायरल हो रहा है । उधर, सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची।

बताया गया कि खिर्वा रोड पर एक जिम बना हुआ है। शुक्रवार सुबह जिम के बाहर कुछ युवक खड़े होकर आपस में बातें कर रहे थे। इसी बीच आधा दर्जन से अधिक युवक मौके पर पहुंचे। इसके बाद दोनों पक्षों में बहस हो गई। कहासुनी कुछ ही देर में मारपीट में बदल गई। मारपीट के दौरान दोनों पक्षों ने एक-दूसरे पर हमला बोल दिया। इस दौरान सड़क पर लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई। कुछ लोगों ने दोनों पक्षों को समझने का प्रयास किया। बावजूद इसके दोनों पक्षों के लोग एक दूसरे के साथ मारपीट करते रहे।

वहीं, मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो वायरल होने पर पुलिस भी हरकत में आ गई। पुलिस को देख मारपीट कर रहे युवक मौके से भागने लगे। पुलिस ने पीछा कर दो युवकों को पकड़ लिया। पुलिस दोनों युवकों को लेकर थाने आ गई। 

कंकरखेड़ा कार्यवाहक थाना प्रभारी श्योपाल सिंह का कहना है कि जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Read also: विश्व कप से पहले हुई शुभमन गिल की तबीयत खराब, भारत को लगा बड़ा झटका, मेडिकल टीम ने लिया ये फैसला…

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed