Bihar: सुबह-सुबह बदमाशों ने घर में घुस कर की मारपीट, एक युवक पर चलाई गोली, ग्रामीणों ने पकड़कर की जमकर पिटाई…

0

मधेपुरा में बकरी को लेकर हुए मामूली विवाद के बाद आरोपी अगले दिन दूसरे पक्ष के घर पांच बदमाश लेकर पहुंच गया। फिर वहाँ परिजनो से मारपीट की और एक युवक पर गोली भी चला दी । इतने में ग्रामीणों उन्हें खदेड़ कर एक बदमाश को पकड़कर पुलिस को सौंप दिया। जानें पूरा मामला…।

News jungal desk: बिहार के मधेपुरा में सुबह-सुबह गोली मारकर भाग रहे अपराधियों को ग्रामीणों ने खदेड़ कर पकड़ लिया। फिर जमकर उनकी पिटाई करने के बाद उन्हे पुलिस के हवाले कर दिया। आपको बता दे कि पूरा मामला मधेपुरा जिले के मुरलीगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत जोरगमा वार्ड नंबर 11 का है। जहां NH 107 के किनारे सोमवार की सुबह घर में घुसकर करीब चार-पांच अपराधियों द्वारा मारपीट कर गोली मारने का मामला सामने आया है।

जानकारी के मुताबिक, सोमवार की सुबह वार्ड नंबर 11 निवासी बैजू शर्मा के यहां करीब 5 बदमाश दो मोटरसाइकिलों से पहुंचे और उनके साथ मारपीट करने लगे। शोर-शराबा हुआ तो लोग उनके दरवाजे पर पहुंचे, इसके बाद बदमाशों ने वहां से हथियार लहराते हुए भगाने का प्रयास किया। उसके बाद ग्रामीणों ने उन्हें खदेड़ कर पकड़ने का प्रयास किया। इसी दौरान उनमे से एक अपराधी ने बैजू शर्मा के बेटे संतोष शर्मा को गोली मार दी। हालांकि गोली कनपटी को छूकर निकल गई। शोर-शराबा सुनकर मौके पर जमा हुए स्थानीय लोगों की मदद से एक बदमाश को पकड़ लिया गया। जबकि अन्य सभी बदमाश मौके से फरार हो गए। मौके पर एक बदमाश की मोटरसाइकिल भी छूट गई। उसके बाद आक्रोशित स्थानीय लोगों ने उस बदमाश की जमकर पिटाई कर दी। फिर घटना की सूचना मुरलीगंज थाने को दी गई।

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस बदमाश को आक्रोशित भीड़ के चंगुल से छुड़ाकर थाने ले गई। वहीं, घटना में घायल हुए संतोष शर्मा को इलाज के लिए मुरलीगंज सामुदायिक अस्पताल के जाया गया। जहां उनका इलाज चल रहा है।

बताया जा रहा है कि बकरी को मोटरसाइकिल से टक्कर लगने का रविवार को विवाद हुआ था। उसका निपटारा भी हो गया था। घायल बकरी का इलाज कराया गया और घटना में घायल बाइक सवार का भी इलाज कराया गया। लेकिन इसी विवाद को लेकर सोमवार सुबह दो बाइक से पांच बदमाशों के साथ आए आरोपी ने घटना को अंजाम दिया है। फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। वहीं, इस संबंध में मुरलीगंज थानाध्यक्ष राजकिशोर मंडल ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। दोषियों के खिलाफ कार्रवाई भी की जाएगी।

Read also: कब है अनंत चतुर्दशी? जानें पूजन विधि और गणपति विसर्जन का शुभ मुहूर्त

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed