शराब ठेके के बाहर शराबी पिता भूल गया अपनी सात साल की बच्ची

न्यूज जंगल डेस्क कानपुर दबौली के एक शराब ठेके के बाहर शराबी पिता अपनी सात साल की बच्ची को अंडे के ठेले पर भूल गया। घर पहुंचा तो पत्नी ने बेटी को पूछा और फिर तलाश शुरू हुई, लेकिन उसे याद नहीं था कि बेटी कहां छूट गई। पुलिस बच्ची की तलाश में रात भर 42 जगह सीसीटीवी और पूरे इलाके और शहर में सघन चेकिंग अभियान चलाया लेकिन बच्ची का कुछ पता नहीं चला। सुबह अंडे वाला थाने पहुंचा और बेटी के उसके पास होने की जानकारी दी।

42 जगह CCTV चेक किया, ठेके के सेल्समैनों को पुलिस ने उठाया
गोविंद नगर थाना प्रभारी रोहित तिवारी ने बताया कि गुजैनी ए-ब्लॉक निवासी बाबू लखमानी उर्फ नारायण शराब का लती है। बुधवार शाम को भी वह रोज की तरह शराब पीने के लिए घर से जा रहा था, लेकिन 7 साल की बेटी आव्या चॉकलेट दिलाने की जिद की तो स्कूटी पर उसे भी आगे बिठा लिया। दबौली शराब ठेके से शराब लेकर बाहर अंडे के ठेले पर शराब पी और बेटी को ले जाना भूल गया। घर पहुंचने पर पत्नी ने बेटी के बारे में पूछा तो उसे होश नहीं था कि बेटी कहां छूट गई। इसके बाद गोविंद नगर थाने में बच्ची की गुमशुदगी दर्ज कराई। शराब ठेके के बाहर से सात साल की बच्ची के लापता होने की खबर मिलते ही एडीसीपी मनीष सोनकर और गोविंद नगर का सर्किल फोर्स रात भर बच्ची की तलाश में खाक छनता रहा। 42 जगह सीसीटीवी खंगाले, शराब ठेका रात में खुलवाकर देखा, सेल्समैनों को हिरासत में लेकर पूछताछ की। लेकिन कोई सुराग नहीं मिला। अंडा बेचने वाले दंपति बच्ची को लेकर थाने पहुंचे तो पुलिस ने राहत की सांस ली। बच्ची का मेडिकल कराने के बाद परिजनों के सुपुर्द कर दिया।

ये भी देखे विपक्ष पर CM Yogi का तंज, बोले- हम दोबारा सरकार बना कर आएंगे, लेकिन ये तय है कि…
बच्ची बोली, मुझे दादी-बाबा के पास ही रहना है…
अंडे का ठेला लगाने वाले बुजुर्ग दंपति भगवान दास और उनकी पत्नी लता पिता के छोड़कर जाने के बाद उसे अपने घर लेकर चले गए थे। सुबह होने पर वह बच्ची को लेकर थाने पहुंचे तो बच्ची उन्हें दादी बाबा कहकर छोड़ने को तैयार नहीं थी। पुलिस की जांच में पता चला कि शराबी पिता बच्ची को भी बेरहमी से पीटता था। इसके चलते बच्ची का बुजुर्ग दंपति से चंद घंटों में ही लगाव हो गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *