Drishyam 2 के डायरेक्टर अभिषेक पाठक ने की शादी देखें तस्वीरें… 

0

अजय देवगन की फिल्म दृश्यम 2 के डायरेक्टर अभिषेक ने खुदा हाफिज की एक्ट्रेस शिवालिका ओबेरॉय को अपना हमसफर बनाया है, कपल ने 9 फरवरी को गोवा में सात फेरे लिए, जिसकी तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

न्यूज जंगल डेस्क :-दृश्यम 2 के डायरेक्टर अभिषेक पाठक ने शादी कर ली है, अजय देवगन की फिल्म दृश्यम 2 के डायरेक्टर अभिषेक पाठक (Director Abhishek Pathak) ने खुदा हाफिज की एक्ट्रेस शिवालिका ओबेरॉय (Shivalika Oberoi) को अपना हमसफर बनाया है, कपल ने 9 फरवरी को गोवा में सात फेरे लिए, जिसकी तस्वीरें अब सोशल मीडिया (social media) पर वायरल हो रही हैं, फैन्स इन तस्वीरों पर कमेंट व लाइक के जरिए खूब प्यार बरसा रहे हैं ।

इस न्यूली वेड कपल ने अपनी शादी की कई खूबसूरत तस्वीरों को इंस्टाग्राम (Instagram ) पर शेयर किया है,तस्वीरों को शेयर करते हुए इसके कैप्शन में लिखा है, आपको प्यार नहीं मिलता, यह आपको ढूंढता है. डेस्टिनी,फेट और स्टार्स में क्या लिखा है, इससे बहुत कुछ लेना-देना है, कल शाम 9 फरवरी 2023 को अपनों के बीच हमने ऐसी जगह शादी की जहां हमारे रिश्ते परवान चढ़े. यह हमेशा के लिए हमारे जीवन का सबसे मैजिक पल रहेगा! प्यार से भरे दिल और ढेर सारी यादों के साथ, हम और भी खास बनाने और इस नई जर्नी को एक साथ शुरू करने के लिए इंतजार नहीं कर सकते आपके प्यार और आशीर्वाद की जरूरत हैं।

ये भी पढ़ें:-: बिग बॉस के घर में फिनाले से पहले कंटेस्टेंट्स के हाथ लगेगा खतरों के खिलाड़ी, जाने कौन कौन मरेगा बाजी

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed