डॉक्टर पति ने पत्नी को जमकर पीटा, पत्नी ने सुनाई दर्दए-दास्तान…

0

न्यूज जगंल डेस्क: कानपुर करवा चौथ पति-पत्नी के प्यार का त्योहार होता है। पत्नियां पूरा दिन व्रत रख कर अपने पतियों की लंबी उम्र की कामना करती हैं। लेकिन कानपुर में करवा चौथ पर ही एक डॉक्टर दंपति का झगड़ा थाने पहुंच गया।

मामला नवाबगंज का है। यहां रविवार को एक डॉक्टर ने अपनी पत्नी की जमकर पिटाई कर दी। पत्नी ने मारपीट का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर डाल दिया। इसकी सूचना जब नवाबगंज पुलिस को मिली, तो वह दोनों को थाने ले आई। बाद में घंटों चली पंचायत में तय हुआ कि तलाक होने तक दोनों अलग-अलग फ्लोर पर रहेंगे। बच्चों की जिसके साथ मर्जी होगी, उसके साथ रहेंगे।
दोनों मेडिकल कॉलेज में ही हैं डॉक्टर
कानपुर के गणेश शंकर विद्यार्थी मेडिकल कॉलेज में डॉ. सिद्धार्थ सिंह सर्जरी विभाग में एसोसिएट प्रोफेसर हैं। उनके पिता भी शहर के नामी कार्डियोलॉजिस्ट हैं। मेडिकल कॉलेज में ही नेत्र रोग विभाग में असिस्टेंट प्रोफसर डॉ. पारुल सिंह इनकी पत्नी हैं।

सोशल मीडिया पर डाला मारपीट का वीडियो

डॉ. पारुल ने मारपीट का दो मिनट का एक वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाला है। जिसमें उन्होंने पति पर मारपीट का आरोप लगाते हुए अपनी चोटों को भी दिखाया। वीडियो में उन्होंने कहा कि उनका पति घर से बाहर निकालना चाहता है। उन्होंने अपने सास-ससुर और मामा पर भी पति की मदद करने का आरोप लगाया।

ये भी देखे: प्रदेश में मिला पहला जीका वायरस मरीज

फाइल कर रखा है तलाक का केस

नवाबगंज थाना प्रभारी देवेंद्र दुबे ने बताया कि दोनों में पुराना विवाद चल रहा है। उन्होंने तलाक लेने का केस भी कोर्ट में दाखिल कर रखा है। पंचायत में तय हुआ है कि दंपति तलाक होने तक अलग-अलग फ्लोर पर रहेंगे। बच्चों की इच्छा जिसके साथ होगी, उसके साथ रहेंगे। डॉक्टर दंपति की 15 साल की बेटी और 10 साल का बेटा है।
चोट के निशान दे रहे मारपीट की गवाही
डॉ. पारुल ने पुलिस को अपने शरीर को चोटों को दिखाया। पुलिस ने तहरीर लेकर एफआईआर दर्ज करने की बात कही। लेकिन उन्होंने तहरीर देने से मना कर दिया। इसके चलते दोनों के बीच अलग-अलग रहने पर समझौता करा कर घर भेज दिया गया।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *