DHANI LOAN FRAUD : तेज़ी से बढ़ रही धनी लोन एप्प की जालसाजी

न्यूज़ जंगल नेटवर्क, कानपुर : धनी एप कंपनी जो कि लोगों को भरोसा देने का और सहायता देने का वादा करते हैं इंडियाबुल्स धनी एप कहता है, कि वह आप को लोन देने में मदद करता है और इस लोन की जो राशि है। वह 1000 से लेकर 15 लाख तक की है और इनका कहना है। कि इसके लिए आपको सिर्फ आधार कार्ड की जरूरत पड़ती है। आज अगर देखें तो 10 मिलियन से भी ज्यादा लोगों ने धनी ऐप को डाउनलोड कर लिया है।

लेकिन सभी इससे अनजान है कि धनी एप लोगों को लूट रहा है आपको बताते चलें कि इस कंपनी के चेयरमैन समीर गहलोत जी हैं जो इस कंपनी के फाउंडर भी हैं इंडियाबुल्स कंपनी के सीईओ अजीत मित्तल जी हैं और धनी एप इंडियाबुल्स ग्रुप द्वारा बनाई गई भारत की पहली ऐसी ऐप है। यह एक फाइनेंशियल्स सर्विस ऐप है जिसे कंपनी द्वारा संचालित किया जाता है आपको बता दें यह जानकारी हमें कुछ सूत्रों के द्वारा मालूम पड़ी है, कि इस ऐप के जरिए लोगों के साथ में फ्रॉड होने की बात सामने आई है। धनी एप लोगों को पहले लालच देकर अपने झांसे में फंसाता है।

ये भी पढ़ें : आखिर बंद कमरे में 20 मिनट तक अखिलेश-अब्दुल्ला की कैसी रही बातचीत?

उसके बाद उनके द्वारा मांगी गई धनराशि अदा न करने पर वह उन्हें कानूनी कार्यवाही करने की धमकी देकर उनसे जबरन पैसा वसूल करता है, लेकिन इस सब के बावजूद कोई भी इसके खिलाफ कारवाई करने को आगे नहीं बढ़ रहा है। भ्रष्टाचार की सीमा हर तरह से पार हो रही है फिर वह किसी भी क्षेत्र में हो लेकिन ऐसे मासूम लोगों को अपने झांसे में फंसा कर उन्हें इस तरह से परेशान करना उचित नहीं है, इसके लिए सरकार को जल्द ही कोई ठोस कदम उठाने की जरूरत है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *