देवरिया : बेकाबू ट्रेलर ने घर के बाहर अलाव ताप रहे लोगों को रौंदा, 3 की मौत

0

बताया जा रहा है कि एक साइकिल सवार को बचाने के चक्कर में ट्रेलर अनियंत्रित हो गया और बराव चौराहे पर अलाव ताप रहे लोगों को कुचल दिया था और इस हादसे में पारस पांडे, गौरी गोड़ और सुनील मद्धेशिया की मौत हो गई है । और ट्रेलर इतना तेज गति में था कि उसने एक घर को भी नुकसान पहुंचाया

न्यूज जंगल क्राइम डेस्क :- यूपी के देवरिया जिले में शुक्रवार सुबह एक दर्दनाक हादसा हो गया है और यहां एक अनियंत्रित ट्रेलर ने घर के बाहर अलाव ताप रहे लोगों को रौंद दिया है । और इस हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई है। और वहीं दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए है । मामला मदनपुर थाना क्षेत्र के बराव चौराहे का है ।

बताया जा रहा है कि एक साइकिल सवार को बचाने के चक्कर में ट्रेलर अनियंत्रित हो गया था । और बराव चौराहे पर अलाव ताप रहे लोगों को कुचल दिया था । इस हादसे में पारस पांडे, गौरी गोड़ और सुनील मद्धेशिया की मौत हो गई है । और ट्रेलर इतना तेज गति में था कि उसने एक घर को भी नुकसान पहुंचाया है । और तीन लोगों की मौत की सूचना के बाद एसपी समेत कई थानों की फोर्स मौके पर पहुंच गई है । और जेसीबी मशीन लगाकर किसी तरह से ट्रेलर ट्रक को सीधा किया गया है । और उसके बाद डेड बॉडी को निकाला गया ।

मृतकों के परिजनों को दो-दो लाख का मुआजवा
एसपी संकल्प शर्मा ने बताया कि ट्रेलर को सीज कर दिया गया है और ड्राइवर को हिरासत में लेते हुए मुकदमे की कार्रवाई करी जा रही है । हालांकि मौके पर कई थाना क्षेत्र की पुलिस डटी हुई है । और जिला प्रशासन ने मदनपुर की पूरी घटना को शासन से अवगत कराया है और जिसके बाद मुख्यमंत्री सहायता कोष से मृतक के परिजनों को दो-दो लाख की मुआवजे की घोषणा करी गई है । और हादसा इतना बड़ा था कि मौके पर ट्रेलर को सीधा करने के लिए दो-दो जेसीबी मशीनों का सहारा लेना पड़ा था ।

यह भी पढ़ें :- मुनाफा कमाने के लिए हो जाइए तैयार! इसी महीने आ रहा अडानी एंटरप्राइजेज का एफपीओ

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *