जम्‍मू-कश्‍मीर से राहुल गांधी को कांग्रेस का अध्‍यक्ष बनाए जाने की उठी मांग

0

जम्मू-कश्मीर प्रदेश कांग्रेस कमेटी की ओर से एक डेलीगेट की बड़ी बैठक जम्मू में की गई. इसमें जम्मू कश्मीर की प्रभारी रजनी पाटिल और सांसद रंजीता रंजन समेत कई वरिष्ठ नेता शामिल हुए. यहां पर प्रस्ताव पारित किया गया कि राहुल गांधी को कांग्रेस का राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाया जाए।

न्यूज जंगल डेस्क कानपुर : जम्मू-कश्मीर प्रदेश कांग्रेस कमेटी की ओर से एक डेलीगेट की बड़ी बैठक जम्मू में हुई । इसमें जम्मू कश्मीर की प्रभारी रजनी पाटिल और सांसद रंजीता रंजन समेत कई वरिष्ठ नेता शामिल हुए थे । यहां पर प्रस्ताव पारित किया गया था कि राहुल गांधी को कांग्रेस का राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाया जाए । और इस मौके पर रंजीता रंजन और रजनी पाटिल ने कांग्रेस के पूर्व नेता गुलाम नबी आजाद पर भी निशाना साधा और कहा कि वह पहले आजाद थे और अब गुलाम हो गए हैं । क्योंकि उन्होंने पार्टी को धोखा दिया था ।

जम्मू-कश्मीर कांग्रेस के उपाध्यक्ष रमन भल्ला बोले कि आज हम सभी ने यहां प्रस्ताव पारित कर राहुल गांधी को अपनी तरफ से समर्थन दिया है । वो बोले कि सोनिया गांधी राष्ट्रीय अध्यक्ष का चुनाव करें और हम सभी राहुल गांधी को राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाने का प्रस्ताव लाए थे । इसका सभी डेलिगेट्स ने समर्थन किया है और सभी में खुशी की लहर दौडी है। हर शख्स चाहता है । कि राहुल गांधी को राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाया जाए । और हमारी सोनिया गांधी से अपील है कि राहुल गांधी को कांग्रेस का राष्ट्रीय अध्यक्ष घोषित करे ।

यह भी पढ़े – प्रेम-प्रसंग में युवक की हत्या, प्रेमिका के चक्कर में भाई बना हत्यारा

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *