Vennela Kishore: इंजीनियरिंग छोड़ बन गए एक्टर, आज टॉप कॉमेडियंस में होती है गिनती

0

 बॉलीवुड में भले ही Vennela Kishore को न जानते हो, लेकिन जो लोग साउथ इंडियन फिल्मों के फैन हैं वो उन्हें जरूर पहचानते होंगे। Vennela तेलुगू भाषा की लगभग हर दूसरी-तीसरी फिल्म…

न्यूज जंगल डेस्क: बॉलीवुड में भले ही Vennela Kishore को न जानते हो, लेकिन जो लोग साउथ इंडियन फिल्मों के फैन हैं वो उन्हें जरूर पहचानते होंगे। Vennela तेलुगू भाषा की लगभग हर दूसरी-तीसरी फिल्म में नजर आ ही जाते है। उनके लिए यह भी कहा जाता है कि वह जिस भी फिल्म में नजर आते हैं, हीरो पर भी भारी पड़ जाते हैं। वह फिल्मों में कभी हीरो के दोस्त तो कभी नौकर के रोल में नजर आने वाले वेन्नेला किशोर की गिनती आज तेलुगू सिनेमा के सबसे ज्यादा कमाने वाले कॉमेडियंस में होती है।

आपको बता दे कि Vennela Kishore ने साल 2005 में फिल्म ‘वेन्नेला’ से अपना एक्टिंग डेब्यू किया था। इसी फिल्म के नाम पर उनके असल जिंदगी में भी उनका नाम वेन्नेला पड़ गया। वही वेन्नेला किशोर का असली नाम बोक्काला किशोर कुमार है। इसके अलावा एक्टर फिल्मों में आने से पहले अमेरिका में सॉफ्टवेयर इंजीनियर थे, लेकिन उन्हें एक्टिंग का चस्का ऐसा था कि वह नौकरी छोड़ वापस इंडिया लौट आए। वेन्नेला किशोर ने तेलुगू फिल्मों में छोटे-मोटे रोल के साथ शुरुआत की थी और उन्हीं रोल्स के दम पर उन्होंने साउथ सिनेमा में अपनी जगह बना ली।

जानकारी के अनुसार वेन्नेला किशोर एक फिल्म के लिए लगभग चार से पांच लाख रुपये लेते हैं। वही वेन्नेला कॉमेडी के मामले में ब्रह्मानंदम को अपना इंस्पिरेशन मानते हैं। ब्रह्मानंदम का गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में एक हजार से ज्यादा फिल्में करने के लिए दर्ज है। आपको जानकर हैरानी होगी कि एक्टर कई बार अपने रोल्स और कॉमेडी के लिए सीन खुद लिखते हैं। वह एक अच्छे एक्टर के साथ अच्छे डायरेक्टर भी हैं। वो कई फिल्में भी डायरेक्ट कर चुके हैं।

यह भी पढ़ेEkta Sharma: कॉल सेंटर पर काम कर गुजरा करने को मजबूर एक्ट्रेस, नहीं मिल रहे एक्टिंग के ऑफर

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *