मथुरा में बड़ा हादसा: राधा रानी के दर्शन करने आए दो श्रद्धालुओं की मौत, प्रशासन में मची खलबली, सीएम योगी ने जताया दुख…

0

बरसाना में किशोरी जी के दर्शन करने आए दो श्रद्धालुओं की बीमारी के चलते मौत हो गई। बुजुर्ग महिला प्रयागराज की रहने वाली हैं, जबकि वृद्ध के बारे में अभी तक कोई जानकारी नहीं मिल सकी है। 

News jungal desk: राधा जन्मोत्सव पर बरसाना में राधारानी के दर्शन करने आए दो श्रद्धालुओं की बीमारी के चलते मौत हो गई। हादसे के बाद प्रशासन में खलबली मच गई है। वहीं इस घटना पर सीएम योगी आदित्यनाथ ने दुख जताया है। बताया जा रहा है कि शनिवार सुबह राधारानी मंदिर में अभिषेक के दर्शन के दौरान दो श्रद्धालुओ ने दम तोड़ दिया।

जानकारी के मुताब्बिक एक 70 वर्षीय श्रद्धालु की सुदामा चौक की सीढ़ियों के पास ज्यादा भीड के दबाव में दम घुटने से मौत हो गई। तो वहीं प्रयागराज की रहने वाली 60 वर्षीय श्रद्धालु राजमणि राधारानी के दर्शन करने अपने परिवार के साथ बरसाना गई थीं। सुबह दर्शन को जाने वाली थी अचानक से उनकी तबीयत खराब हो गई।

डॉक्टर के पास ले जाते उसके पहले ही उसने दम तोड़ दिया। राजमणि की बहन सोभा ने बताया उनको शुगर की बीमारी थी। धर्मशाला से डॉक्टर के पास ले जा रहे थे, तभी रास्ते में राजमणि की मौत हो गई। सीएससी प्रभारी मनोज ने बताया कि श्रद्धालु  को हॉस्पीटल लाया गया था, जिन्होंने पहले ही दम तोड़ दिया था। थाना प्रभारी अरुण कुमार ने बताया दो श्रद्धालुओं की बीमारी के चलते मौत हुई है। एक की कटारा पार्क और दूसरी धर्मशाला में, दोनो के शवों को पीएम के लिए मथुरा भेजा है।

Read also: पीएम मोदी ने रखी थी रेलवे स्टेशन के पुनर्विकास की आधारशिला, अतिक्रमण बन रहा निर्माण में बाधा…

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed