Jind: चारपाई पर पड़ा मिला मजदूर का शव, हत्या से पड़ाना गांव में फैली सनसनी, पोस्ट्मार्टम रिपोर्ट के आधार पर होगी कार्यवाही…

जींद के पड़ाना गांव में मजदूर की हत्या से आस पास के लोगों में सनसनी फैल गई। चारपाई पर मिले शव के मुंह से खून निकल रहा था और चेहरे पर चोट के निशान थे। पुलिस का मानना है कि चेहरे पर चोटें मारकर हत्या की गई है।

News jungal desk: जींद के पड़ाना गांव में एक मजदूर की हत्या का मामला सामने आया है। मजदूर का शव खेत में चारपाई पर मिला। उसके मुंह से खून निकल रहा था और चेहरे पर चोट के निशान थे। जुलाना थाना पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। मृतक के शव को नागरिक अस्पताल में लाया गया है, जहां पर परिजनों के आने के बाद उसे पोस्टमार्टम के लिए भेजा जाएगा। 

पुलिस को मिली शिकायत के अनुसार
पुलिस को दी शिकायत में गांव पड़ाना निवासी टेकराम ने बताया कि गांव में उसका पुस्तैनी मकान बना हुआ है, जो पिछले 13-14 साल से खाली पड़ा है। फिलहाल वह जींद की श्योराण कॉलोनी में रहता है। उसने बताया की 27 जुलाई को बिहार के 3 मजदूर आए और उसके पुस्तैनी मकान में रहने के लिए जगह मांगी। उसने उन्हें रहने के लिए इजाजत दे दी। उन्होंने किसी तरह की पहचान पत्र या दूसरी आईडी नहीं दी थी।

मजदूर आपस में बात कर रहे थे तो उसे पता चला कि उनमें एक मजदूर का नाम सुरेंद्र उर्फ वीशू था, दूसरे का नाम सिकंदर था। तीसरे मजदूर का नाम वह नहीं जानता। 22 अगस्त की शाम को उसके पास फोन आया और उसे बताया गया कि सुरेंद्र उर्फ विशु चारपाई पर पड़ा है और उसके मुंह से खून निकल रहा है। इस पर गांव पहुंचा तो सुरेंद्र की लाश चारपाई पर पड़ी थी और उसके चेहरे पर चोटें मारकर हत्या की गई है।

Read also: रेलवे का पुल गिरने से 17 लोगों की मौत, मिजोरम में बड़ा हादसा…कई लोगों के फंसे होने की आशंका

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *