बिलासपुर: बच्चो को स्कूल ले जा रही वैन में लगी आग, एक बच्ची झुलसी, अस्पताल में कराया भर्ती…

0

बिलासपुर के तखतपुर इलाके में एक स्कूली वैन में आग लगने से आस पास हड़कंप मच गया। वैन में कई बच्चे भी सवार थे, इनमें से एक बच्ची झुलस गई। जिसे फौरन तखतपुर स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है।

News jungal desk: बिलासपुर के तखतपुर इलाके में एक स्कूली वैन में आग लगने से आस पास हड़कंप मच गया। आपको बता दे की वैन में कई बच्चे सवार थे, जिनमें से एक बच्ची झुलस गई। जिसे तखतपुर स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है।

पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक, तखतपुर बालक हाईस्कूल के पास संचालित आत्मानंद स्कूल में पढ़ने वाले बच्चे वैन और अन्य वाहनो से स्कूल जाते हैं। शुक्रवार सुबह करीब 10 बजे बच्चे स्कूली वैन में स्कूल जा रहे थे। जब वैन गुरुद्वारा रोड ताम्रकार ज्वेलर्स के पास पहुंची थी तो अचानक उसमें आग लग गई। हालांकि आसपास के लोगों ने तुरंत पानी डालकर वेन में लगी आग को शांत कर दिया।

वहीं, वैन में आग लगते ही सभी बच्चों को तुरंत बाहर निकाला गया। इससे एक बडा हादसा होते होते बच गया। हालांकि, एक छात्रा आराध्या केशरवानी पिता अतुल केसरवानी निवासी जनकपुर तखतपुर आग की चपेट में आ गई और झुलस गई है। जिसे तखतपुर स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है।

Read also: सभी विघ्नों को हर लेते हैं ‘चोर गणेश’,5 बुधवार में पूरी होती है मनोकामना पूरी !

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *