डांसिंग क्वीन सपना चौधरी ने लगाया पंजाबी गाने पर अपने हरियाणवी डांस का तड़का

0
सपना चौधरी

न्यूज़ जंगल डेस्क,कानपुर : सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) हरियाणवी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की जानी मानी शख्सियत हैं. उनके सिग्नेचर स्टाइल ठुमकों को फैन्स दीवानगी की हद तक पसंद करते हैं. बिग बॉस (Bigg Boss) में हिस्सा लेने के बाद से उनके फैनबेस में तगड़ा उछाल आया है. सपना चौधरी सोशल मीडिया (Social Media) पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और वक्त-वक्त पर अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़ी अपडेट्स देती रहती हैं.

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ सपना का वीडियो

हाल ही में सोशल मीडिया पर सपना चौधरी का एक डांस वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. दरअसल, सपना चौधरी ने एक इंस्टाग्राम रील शेयर की थी. इस वीडियो में सपना चौधरी पंजाबी गाने पर ठुमके लगाते दिख रही हैं. इस वीडियो को फैन्स जमकर पसंद कर रहे हैं और ये वीडियो वायरल हो चुका है.

पंजाबी गाने पर लगाए सपना ने ठुमके

वीडियो में सपना चौधरी पंजाबी गाने ‘रंग रा रा री री रा रा’ पर डांस करती दिख रही हैं. पंजाबी सॉन्ग पर सपना चौधरी का सिग्नेचर मूव देखकर फैन्स काफी खुश नजर आ रहे हैं. वीडियो में दिख रही सपना चौधरी ट्रेडिशनल लुक में नजर आ रही हैं. साथ ही उनकी ड्रेस उनके डांस मूव्स को और भी शानदार बना रही है. वीडियो में येलो और ब्लैक कलर का लहंगा पहने सपना चौधरी अपने फेवरेट स्टाइल में डांस कर रही हैं.

ये भी पढ़े : अखिलेश यादव की ‘विजय यात्रा’ पर बोली बीजेपी – मुंगेरी लाल के हसीन सपने देख रहे हैं

जल्द रिलीज होगा नया गाना ‘पतली कमर

स्टेज डांस से शुरुआत करने वाली सपना चौधरी बिग बॉस से लेकर कई बड़े प्रोजेक्ट्स का हिस्सा रह चुकी हैं. हाल ही में कई म्यूजिक वीडियोज में भी सपना चौधरी की अदाएं देखने को मिली हैं. 15 अक्टूबर को सपना चौधरी का नया वीडियो सॉन्ग ‘पतली कमर’ रिलीज होने जा रहा है. सपना चौधरी ने इसका एक टीजर भी इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर फैन्स को जानकारी दी थी.

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *