प्रयागराज : डकैतों का कहर, दुकान में की गहनों और कपड़ों की लूटपाट , चौकीदार का सर कुचलकर की हत्या…

0

हेतापट्टी गांव में गहनों और कपड़ों की दुकान में लूटपाट के बाद डकैतों ने घटनास्थल से कुछ ही दूरी पर मौजूद चौकीदार की सिर कुचलकर हत्या कर दी। उसकी पत्नी और नातिन को भी गंभीर रूप से घायल कर दिया। इस घटना से आस पास के इलाके में सनसनी फैल गई है।

News jungal desk: थरवई थाना क्षेत्र के हेतापट्टी गांव में रविवार की आधी रात डकैतों ने जमकर तांडव किया। गहनों और कपड़ों की दुकान में लूटपाट के बाद पड़ोस में रहने वाले चौकीदार रामकृपाल पाल (60) की सिर कुचलकर हत्या कर दी और उसकी पत्नी शकुंतला व नातिन आंचल को भी गंभीर रूप से घायल कर दिया।

घायलों का उपचार अस्पताल में चल रहा है। पुलिस कमिश्नर रमित शर्मा और एसपी गंगापार कई थानों की पुलिस के साथ मौके पर पहुंच गए हैं। डॉग स्क्वॉयड के माध्यम से घटना की छानबीन की जा रही है।

थरवई क्षेत्र के हेतापट्टी बाजार संतोष कुमार केसरवानी की दुकान में जमकर लूटपाट की गई। दुकानदार संतोष कुमार और उसकी पत्नी आरती देवी तथा भाई अशोक कुमार केसरवानी की जमकर पिटाई भी की गई। वही पर घटनास्थल से थोड़ी दूर पर स्थित मार्केट के चौकीदार रामकृपाल की हत्या कर दी गई। उसकी पत्नी पछुआ देवी तथा नातिन आंचल को पीट कर घायल कर दिया गया। घटना को लेकर ग्रामीणों में भारी आक्रोश है। जिसके बाद गांव में बड़ी संख्या में फोर्स तैनात कर दी गई है।

Read also:  बारिश ने दिलाई लोगों को उमस भरी गर्मी से राहत, गंगा का जलस्तर बढ़ने से लोगों में दिखा डर…

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *